श्री करनपुर- गजसिंहपुर में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर कोर्ट में पेश, फाइनेंसर से मांगी थी 60 लाख की फिरौती
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1777053

श्री करनपुर- गजसिंहपुर में गैंगस्टर रितिक बॉक्सर कोर्ट में पेश, फाइनेंसर से मांगी थी 60 लाख की फिरौती

Sriganganagar News: जिले के  गजसिंहपुर में फाइनेंसर से 60 लाख की फिरौती मामले में नामजद आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को  पदमपुर लेकर पहुंची, जहां पर रितिक बॉक्सर को कोर्ट में पेश किया गया.पुलिस कोर्ट ने रितिक बॉक्सर को 20 जुलाई तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं.

 Gangster Hrithik boxer

Sriganganagar News: जिले के  गजसिंहपुर में फाइनेंसर से 60 लाख की फिरौती मामले में नामजद आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को प्रोडक्शन वारंट पर गजसिंहपुर पुलिस अजमेर से गजसिंहपुर थाने लेकर आई है.इसके बाद पुलिस ने रितिक बॉक्सर को पदमपुर कोर्ट में कड़ी सुरक्षा के बीच पेश किया  .

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान मौसम को लेकर बड़ा अलर्ट, 24 जिलों में होगी मूसलाधार बारिश

आरोपी रितिक बॉक्सर  की सुरक्षा में कोई चूक ना हो इसलिए गजसिंहपुर पुलिस ने स्पेशल कमांडो और अतिरिक्त जाब्ता रहा तैनात किया गया . कड़ी सुरक्षा के बीच आरोपी गैंगस्टर रितिक बॉक्सर को पदमपुर लेकर पहुंची जहां पर रितिक बॉक्सर को कोर्ट में पेश किया गया.

 बता दें कि 21 फरवरी को गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे गैंगस्टर रितिक बॉक्सर ने व्हाट्सएप वर्चुअल कॉल के जरिए गजसिंहपुर के वार्ड संख्या 12 निवासी फाइनेंसर मोहन सिंह उर्फ मोणी मक्कड़ से 60 लाख की फिरौती की मांग की थी,और इसके साथ रकम न देने पर अंजाम भुगतने के लिए धमकी दी थी,बता दें कि गजसिंहपुर थाने में पूछताछ में जानकारी प्राप्त होने के बाद फिरौती मांगने को धमकी देने की बात रितिक बॉक्सर ने कबूली है, इससे पूर्व फिरौती मामले में गजसिंहपुर पुलिस तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी हैं,बता दें कि 23 वर्षीय गैंगस्टर रितिक बॉक्सर पर 32 मामले दर्ज हैं.

गौरतलब है कि  23 वर्षीय गैंगस्टर रितिक बॉक्सर पर 32 मामले दर्ज हैं. पिछले दिनों जयपुर में रितिक बॉक्सर पुलिस के हत्थे चढ़ गया था और बाद में हनुमानगढ़ पुलिस ने एक व्यापारी से फिरौती मांगने के मामले में इसे प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार कर लिया था. इसके बाद रितिक बॉक्सर को अजमेर जेल भेज दिया गया और अब गजसिंहपुर पुलिस ने फिरौती के मामले में प्रोडक्शन वारंट पर गिरफ्तार किया है. फिलहाल पुलिस कोर्ट ने रितिक बॉक्सर को 20 जुलाई तक रिमांड पर रखने के आदेश दिए हैं.

यह भी पढ़ेंः CM अशोक गहलोत हर दिन एक राजस्थानी को बना रहे लखपति, आप भी करें Free Apply

Trending news