Sri ganganagar: ग्रामीण ओलंपिक में खेल भावना के साथ करें बेहतरीन प्रदर्शन: विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़
Advertisement

Sri ganganagar: ग्रामीण ओलंपिक में खेल भावना के साथ करें बेहतरीन प्रदर्शन: विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़

गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल 2022 में विधायक जांगिड़ ने खिलाड़ियों से प्रतियोगिता को खेल भावना से खेलने, नशे से दूर रहने और खेलों के साथ पढ़ाई में भी रुचि रखने का आह्वान किया. विधायक ने बताया कि राजस्थान सरकार युवाओं को खेल में प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित कर नौकरी दे रही है.

Sri ganganagar: ग्रामीण ओलंपिक में खेल भावना के साथ करें बेहतरीन प्रदर्शन: विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़

Sri ganganagar: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की पहल पर प्रदेश भर में खेल दिवस के अवसर पर राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल-2022 का  आगाज हो गया है. जिले के गंगानगर ब्लॉक का मुख्य कार्यक्रम सोमवार सुबह सादुलशहर विधानसभा क्षेत्र के गांव कोठा में आयोजित किया गया. इस दौरान सादुलशहर विधायक जगदीश चंद्र जांगिड़, जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार सिहाग और सीईओ मुहम्मद जुनैद ने ध्वजारोहण कर ओलंपिक खेलों की शुरूआत की.

 ये भी पढ़ें-  उदयपुर में मणप्पुरम गोल्ड लोन ऑफिस से ही बदमाश लूट ले गए 24 किलो सोना, मचा हड़कंप

कार्यक्रम में विधायक जांगिड़ ने खिलाड़ियों से प्रतियोगिता को खेल भावना से खेलने, नशे से दूर रहने और खेलों के साथ पढ़ाई में भी रुचि रखने का आह्वान किया. विधायक ने बताया कि राजस्थान सरकार युवाओं को खासतौर पर हर क्षेत्रा के खेल में प्रतिभावान खिलाड़ियों को सम्मानित करने और राजकीय सेवाओं में नौकरी प्रदान करने जैसे बेहतरीन कार्य कर रही है, जिसके चलते आज प्रदेश भर के युवा खेलों में रुचि दिखा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार की फ्लैगशिप योजनाओं का जिक्र करते हुए अभी तक की विभिन्न क्षेत्रों में हुए कार्यों का उल्लेख भी किया.

विधायक जांगिड़ और जिला कलेक्टर ने विभिन्न खेल प्रतियोगिताओं में भाग ले रहे खिलाड़ियों से भी मुलाकात की और उनसे खेल भावना के साथ इन खेलों को खेलने का आह्वान किया. विधायक जांगिड़ ने तख्तहजारा बावरियान में आयोजित राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल कार्यक्रम की भी शुरूआत की. इस अवसर पर सरपंच सुरेश बिश्नोई, विजयपाल कड़वासरा, दलीप कड़वासरा और उपप्रधान जसवंत सिंह मौजूद रहे. उद्घाटन अवसर पर श्रीगंगानगर जिला कलेक्टर रुक्मणि रियार सिहाग, जिला परिषद सीईओ मुहम्मद जुनैद, एसडीएम मनोज कुमार मीणा, सीडीईओ पन्ना लाल कड़ेला, श्रीगंगानगर विकास अधिकारी जितेंद्र खुराना, खेल अधिकारी सुरेन्द्र कुमार बिश्नोई, अजीत सिंह मल्ली, सरपंच ग्राम पंचायत कोठा अमर सिंह, पंचायत समिति सदस्य सिमरजीत कौर, इंदर सिंह, प्रवीण धींगड़ा और नछत्तर सिंह रोमाणा मौजूद रहे.

Reporter- Kuldeep Goyal

अपने जिले की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news