श्रीगंगानगर में किसान हुए बर्बाद, पक्की पकाई नरमे की फसल हुई चौपट
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1887460

श्रीगंगानगर में किसान हुए बर्बाद, पक्की पकाई नरमे की फसल हुई चौपट

Sriganganagar News: ग्रामीण क्षेत्र में हुई बारिश से किसानों की चिंताएं बड़ी क्षेत्र में पिछले दो दिनों से बारिश का दौर जारी है . वह नरमे की पक्की हुई फसल बर्बाद हो गई.

Sriganganagar news

Sriganganagar News: ग्रामीण क्षेत्र में हुई बारिश से किसानों की चिंताएं बड़ी क्षेत्र में पिछले दो दिनों से बारिश का दौर जारी है . बारिश से नरमे की फसल का काफी नुकसान हुआ है. जिससे किसानों की चेहरों पर काफी मायूसी छाई हुई है. वह नरमे की पक्की हुई फसल बर्बाद हो गई. बरसात व तेज हावाओं से नरमे की फसल आड़ी गिर गई. जिस कारण काफी नुकसान हुआ है.

 बाजार में दुकानों पर भी बारिश से ग्राहकी प्रभावित दिखाई दे रही है क्षेत्र में हुई बारिश से नरमे की फसल में काफी नुकसान नजर आया वह बारिश से नरमे की पक्की पकाई फसल चौपट हो गई है. जिसको लेकर किसानों के चेहरे पर काफी चिंता लकीरे बढ़ी हुई है.

फसल में खराबा होने के बाद किसान संघर्ष समीतियों ने सरकार से आचार संहिता लगने से पहले -पहले पटवारियों से सर्वे करवा कर उचित मुआवजा दिलवाने की मांग की है.इसे लेकर श्री करनपुर विधायक गुरमीत सिंह कुन्नर ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को पत्र लिखकर जल्द से जल्द रिपोर्ट बनाने को लेकर गुहार लगाई है. 

ये भी पढ़ें

कौनसा है देश का पहला और विश्व का दूसरा ट्रैफिक सिग्नल फ्री बनने वाला शहर? 

रहस्य: इस जगह पर हुई थी भगवान गणेशजी की उत्पत्ति,आज भी हैं भगवान शिव की आंखों के निशान मौजूद!

छात्रा ने दोस्त को मैसेज किया- मैंने जहर खा लिया, उसने मुझे छोड़ दिया, अब जीकर क्या करूंगी? गुडबाय दोस्त

 

Trending news