एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1296441

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश

Anupgarh : श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ पंचायत समिति की ग्राम पंचायत एक एलएसएम के चक 6 एपीएम में रिश्तों को तार तार करने का मामला सामने आया है. रक्षाबंधन पर्व के ठीक एक दिन पहले अवैध संबंधों में बाधा बन रहे भाई को मरवाने के लिए युवती ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर एक प्लान बनाया.

एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर में अंधी बहन ने राखी से पहले रची भाई की मौत की साजिश

Anupgarh : श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ में एक बहन ने राखी से ठीक पहले अपने भाई की हत्या की साजिश रची और इस साचिश का शिकार लड़की का पिता हो गया. दरअसल लड़की के अवैध संबंध का भाई और पिता ने विरोध किया था और उसे समझाया भी था. इसी बात को लेकर लड़की ने अनूपगढ़ के गांव 6 एपीएम में ये कांड किया.

अवैध संबंधों में रोड़ा बन रहे पिता को रास्ते से हटाया
जानकारी के मुताबिक चैना राम ने अपनी बेटी रोशनी की शादी लगभग 10-12 साल पहले चार एमडी घड़साना निवासी डूंगरराम के साथ की थी. रोशनी की मां पत्नी मीरा देवी ने बताया कि उसकी बेटी रोशनी उर्फ देविका का चाल चलन सही नहीं है. अवैध संबंधों के चलते पति से मनमुटाव होने पर वो पिछले दो महीने से पीहर में ही रह रही थी. उनकी बेटी का पीहर में आने के बाद गुरतेज सिंह के साथ प्रेम प्रसंग चलने लगा. जिसकी भनक लगने पर उनके पति और बेटे ने रोशनी को समझाया भी था.

लेकिन रोशनी पर उनकी समझाइश का कोई असर नहीं हुआ. रोशनी ने अपने प्रेमी गुरतेज सिंह को फोन पर उसके घरवालों के उसके साथ मारपीट करने की बात कही. इस बात को लेकर गुरतेज सिंह अपने साथ विशाल और संदीप के साथ रात लगभग साढ़े 12 बजे हथियारों के साथ पहुंच गया और गाली गलौच करने लगा. 

गुरतेज ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी देकर शोर मचाना शुरू कर दिया. जिस पर रोशनी के पिता चैना राम और भाई रूम से बाहर निकले. जैसे ही गुरतेज ने रोशनी के पिता को देखा उसको गोली मार दी. मौके पर ही चैनाराम की मौत हो गयी. मौके पर जुटी भीड़ ने गुरतेज को पकड़ लिया जबकि बाकी दो आरोपी भाग निकले. 

5 थाने की पुलिस वारदात की छानबीन में लगी
ग्राम पंचायत सरपंच जरनैल सिंह जम्मू ने वारदात की खबर पुलिस को दी. पुलिस मौके पर पहुंची तो लोगों ने आरोपी गुरतेज को देने और शव ले जाने से पुलिस को रोका और बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी पर अड़ गये. पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सिहाग ने पांच पुलिस थानों का जाब्ता दोनों फरार आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए लगा दिया. 

अनूपगढ़ के अलावा घड़साना,रावला,रामसिंहपुर और समेजाकोठी पुलिस ने मुख्य आरोपी से पूछताछ के बाद कई ठिकानों पर दबिश दी और दोनों आरोपियों को राउंड अप कर लिया. जिसके बाद ग्रामीणों ने आरोपी गुरतेज सिंह को पुलिस को सौंप दिया और पोस्टमार्टम के लिए शव को राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में लाने में पुलिस का सहयोग किया.

इस मामलें में मृतक की पत्नी मीरा देवी की रिपोर्ट के आधार पर एफआईआर दर्ज की जाएगी. वहीं ग्रामीणों के रोष को देखते हुए चोटिल मुख्य आरोपी की निगरानी में भी पुलिस बल तैनात किया गया है.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

ये भी पढ़ें : Baran : बकाया मांगने पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला, चाकूबाज बीवी पर मामला दर्ज
ये भी पढ़े: राजस्थान के इस गांव में 36 घंटे तक होता रहा गैस रिसाव, लोगों की सांस फूली, फसलें बर्बाद

श्रीगंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Trending news