रायसिंहनगर: मतदाता सूची का हुआ प्रारूप प्रकाशन, रैली निकालकर नाम जुड़वाने का दिया गया संदेश
Advertisement

रायसिंहनगर: मतदाता सूची का हुआ प्रारूप प्रकाशन, रैली निकालकर नाम जुड़वाने का दिया गया संदेश

Raisingh Nagar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में मतदाता सूची 2023 का प्रारूप प्रकाशन विधानसभा निर्वाचक पंजीयन अधिकारी एसडीएम गुंजन सिंह ने किया है. 

 

रायसिंहनगर: मतदाता सूची का हुआ प्रारूप प्रकाशन, रैली निकालकर नाम जुड़वाने का दिया गया संदेश

Raisingh Nagar, Sri Ganganagar News: राजस्थान के श्रीगंगानगर जिले के रायसिंहनगर में मतदाता सूची 2023 का प्रारूप प्रकाशन बुधवार को विधानसभा निर्वाचक पंजीयन अधिकारी एसडीएम गुंजन सिंह ने किया है. सभी मतदान केंद्रों पर बीएलओ के माध्यम से प्रारूप प्रकाशन की सूचना चस्पा की गई. इसके अलावा मतदाता सूची पुनरीक्षण अभियान को लेकर मिनी सचिवालय से पुरानी धान मंडी होते हुए स्कूल और कॉलेज के छात्र-छात्राओं की साइकिल रैली निकाली गई.

साइकिल रैली को निर्वाचक पंजीयन अधिकारी और एसडीएम गुंजन सिंह ने झंडी दिखाकर रवाना किया. इस मौके पर उन्होंने मिनी सचिवालय के बाहर शंकर रैली में शामिल छात्राओं से बातचीत की और मतदाता जागरूकता को लेकर उनसे सवाल-जवाब भी किए गए. छात्र-छात्राओं से मतदाताओं को उनके मतदान अधिकार के प्रति जागरूकता का संदेश देने का आह्वान करते हुए कहा कि 1 अक्टूबर 2023 तक जो युवा 18 वर्ष की आयु पूर्ण करेंगे वे अपना नाम मतदाता सूची में पुनरीक्षण अभियान के दौरान नाम जुड़वाने हेतु आवेदन कर सकते हैं.

यह भी पढ़ें - सतीश पूनिया बोले- राहुल गांधी राजस्थान में ऐसे समय यात्रा कर रहे जब गुजरात चुनाव के नतीजे आने वाले होंगे

साथ ही उन्होंने कहा कि इसके लिए मतदाता ऐप, मतदाता हेल्पलाइन और बीएलओ के पास अपना फॉर्म नंबर 6 जमा करवाएं. साइकिल रैली में एसबीएस कॉलेज, राजकीय बालिका उच्च माध्यमिक विद्यालय माता गुजरी कन्या उच्च माध्यमिक विद्यालय, राजकीय महात्मा गांधी उच्च माध्यमिक विद्यालय के छात्र छात्राओं ने भाग लिया और मतदाताओं को जागरूक करने को लेकर प्रेरित करने के नारे लगाए. इस दौरान मतदाता जागरूकता के नारे के साथ युवा मतदाताओं को प्रेरित किया गया और उन्हें अपने मत के उपयोग के लिए प्रेरित किया गया. इस दौरान स्वीप सहायक प्रभारी भूपेंद्र सिंह, चुनाव कार्यालय के नवजोत सिंह, ओम प्रकाश वर्मा और स्कूल कॉलेज का स्टाफ मौजूद रहा.

Reporter: Kuldeep Goyal

खबरें और भी हैं...

चचेरे भाई ने बहन के साथ किया दुष्कर्म का प्रयास, विरोध किया तो गला दबाकर मार डाला

अतहर की बाहों में यूं महरीन ने दिए स्टाइलिश पोज, लिखा- जब हम साथ हैं तो कुछ भी मायने नहीं रखते

Aaj Ka Rashifal : कर्क के काम से बॉस होंगे खुश, मकर भविष्य की योजना बनाएंगे

Trending news