प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के श्रीगंगानगर दौरे में बदलाव, गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जोहड़ में करेंगे दर्शन
Advertisement

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के श्रीगंगानगर दौरे में बदलाव, गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जोहड़ में करेंगे दर्शन

Raisinghnagar News: प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के श्रीगंगानगर दौरे में हुआ बदलाव, शनिवार को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ऐतिहासिक गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जोहड़ में करेंगे दर्शन...

 

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत

Raisinghnagar News: प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के श्रीगंगानगर दौरे के दौरान कुछ बदलाव हुआ है. प्रदेश मुख्यमंत्री अशोक गहलोत शनिवार को रायसिंहनगर के गांव डाबला बुड्ढा जोहड़ में पहुंचेंगे. मुख्यमंत्री अपने दौरे के दौरान प्रातः 10 बजे हनुमानगढ़ से मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जोहड़ में पहुंचेंगे. ऐतिहासिक गुरुद्वारे में दर्शन के बाद यहां से सूरतगढ़ के लिए रवाना होंगे.

मुख्यमंत्री के प्रस्तावित दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट में आ गया है. प्रशासनिक अमले द्वारा आज गुरुद्वारा बुड्ढा जोहड़ का दौरा किया गया है. उपखंड अधिकारी गुंजन सिंह के नेतृत्व में पुलिस अधिकारी मुख्यमंत्री के दौरे स्थल पर पहुंच रहे हैं और तैयारियों को अंतिम रूप दिया जा रहा है. मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर पुलिस उपाधीक्षक अनु बिश्नोई द्वारा कानून व्यवस्था को लेकर जायजा लिया गया है. मुख्यमंत्री के हेलीकॉप्टर को लेकर हेलीपैड का भी जायजा लिया गया है. व्यवस्थाओं को अंतिम रूप देने के बाद प्रशासन मुख्यमंत्री के दौरे को लेकर अलर्ट है, जिसको लेकर प्रशासनिक अधिकारी दौड़ भाग में जुटे हुए हैं. 

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री के इस दौरे के दौरान प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा साथ रहेंगे. प्रदेश के कई नेता इस दौरे के दौरान पहुंचने की संभावना है. स्थानीय दौरे को लेकर पूर्व विधायक सोना देवी बावरी व अन्य कांग्रेसी नेता भी इस दौरे के दौरान मुख्यमंत्री के स्वागत को लेकर उपस्थित रहेंगे. वहीं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत गुरुद्वारा बाबा बुड्ढा जोहड़ में बने पैनारोमा का भी जायजा लेंगे.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news