पुलिस ने हेरोइन सहित एक युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से कैश भी बरामद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1531074

पुलिस ने हेरोइन सहित एक युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से कैश भी बरामद

 अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनि मंदिर के पास से एक युवक को 11 ग्राम अवैध हीरोइन सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी से एक बुलेट बाइक भी जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी से हीरोइन बिक्री के 17000 रुपए भी बरामद किए हैं.

पुलिस ने हेरोइन सहित एक युवक को किया गिरफ्तार, आरोपी के पास से कैश भी बरामद

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ पुलिस ने अवैध नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए शनि मंदिर के पास से एक युवक को 11 ग्राम अवैध हीरोइन सहित गिरफ्तार किया है. आरोपी से एक बुलेट बाइक भी जब्त किया है. पुलिस ने आरोपी से हीरोइन बिक्री के 17000 रुपए भी बरामद किए हैं. पुलिस ने आरोपी युद्धवीर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह, निवासी वार्ड नंबर 23 से पकड़ा है.

युवक के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर रामसिंहपुर थाना अधिकारी को मामले की जांच सौंपी है. प्रारंभिक पूछताछ में आरोपी ने बताया कि हेरोइन सप्लाई करने के लिए उसका बड़ा भाई सूरजभान हेरोइन खरीद कर लाता है और आज वह यह हीरोइन किसी को सप्लाई देने के लिए जा रहा था. इसी दौरान पुलिस ने उसे धर दबोचा है. 

एसआई संपत ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ शनि मंदिर के पास गश्त कर रहे थे. गश्त के दौरान एक बुलेट मोटरसाइकिल पर सवार युवक पुलिस की गाड़ी देख कर भागने का प्रयास करने लगा. पुलिस ने युवक को पकड़कर जब उसका नाम पूछा तो उसने अपना नाम युद्धवीर सिंह पुत्र गुरमुख सिंह बताया. पुलिस को उस पर शक होने पर जब उसकी तलाशी ली तो उसके पास 11 ग्राम हेरोइन बरामद हुई और 17000 भी बरामद हुए.

यह भी पढ़ें: पति की इस हरकत से परेशान होकर दामाद के साथ भागी थी 42 साल की सास, बेटी ने बताई पूरी कहानी

पुलिस ने आरोपी के पास से बुलेट और कैश भी बरामद किया

पुलिस ने जब उसे हेरोइन और रुपयों के बारे में पूछा तो उसने बताया कि वह यह हीरोइन बेचने जा रहा था और 17000 की हीरोइन वह पहले ही बेच चुका है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मौके से युवक से 11 ग्राम हेरोइन, ₹17000, एक बुलेट बाइक और प्लास्टिक की थैलियां जब्त कर आरोपी को गिरफ्तार किया. एसआई संपत ने बताया कि आरोपी ने प्रारंभिक पूछताछ में बताया है कि उसका बड़ा भाई सूरज भान हेरोइन खरीद कर लाता है और वह आगे सप्लाई देता है पुलिस इस मामले की गहनता से जांच कर रही है. नशे के खिलाफ कार्रवाई करते समय एसआई संपत,हेड कांस्टेबल पदमसिंह, हेड कांस्टेबल गुरमेल सिंह,कांस्टेबल पवन कुमार टीम में शामिल रहे.

Trending news