श्रीगंगानगर: घर पर कॉन्स्टेबल की पत्नी करती रही पति का इंतजार, मगर घर पहुंची लाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733587

श्रीगंगानगर: घर पर कॉन्स्टेबल की पत्नी करती रही पति का इंतजार, मगर घर पहुंची लाश

श्रीगंगानगर न्यूज: श्रीगंगानगर में एक कॉन्स्टेबल की मौत का मामला सामने आया है. घर पर कॉन्स्टेबल की पत्नी उसका इंतजार करती रह गई. जानिए कॉन्स्टेबल की मौत कैसे हुई और ये पूरा मामला क्या है.

श्रीगंगानगर: घर पर कॉन्स्टेबल की पत्नी करती रही पति का इंतजार, मगर घर पहुंची लाश

Anupgarh,Sriganganagar: अनूपगढ़ पुलिस थाने में तैनात कॉन्स्टेबल राजेश पुनिया की शनिवार देर रात्रि सड़क हादसे में दर्दनाक मौत हो गई.बताया जा रहा है कि राजेश पुनिया ड्यूटी कर रावला मंडी के पास अपने गांव 5 डीओएल मोटरसाइकिल पर जा रहा था. कॉन्स्टेबल राजेश पुनिया जब अपने घर से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर था उसी समय तेज आंधी शुरू हो गई.

आंधी के कारण राजेश पुनिया का मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे लगे पोल से टकरा गया. टक्कर लगते ही राजेश पुनिया गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे रावला के चिकित्सालय ले जाया गया.गम्भीर हालत के कारण चिकित्सकों ने उसे बीकानेर के लिए रेफर कर दिया मगर बीकानेर पहुंचने से पहले ही राजेश की दर्दनाक मौत हो गई.आज रावला के चिकित्सालय में राजेश पुनिया का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

घर से मात्र 1 किमी पहले हुआ सड़क हादसा

कॉन्स्टेबल राजेश पुनिया के चचेरे भाई मनोज ने बताया कि राजेश शनिवार रात्रि अपनी ड्यूटी पूरी कर किसी काम से अपने घर गांव 5 डीओएल आ रहा था. जब राजेश घर से मात्र 1 किलोमीटर की दूरी पर था उसी समय तेज आंधी शुरू होने के कारण उसका मोटरसाइकिल अनियंत्रित हो गया और सड़क के किनारे लगे पोल से टकरा गया. टक्कर लगते ही राजेश सिर के बल सड़क पर गिर गया जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया.

राहगीरों ने राजेश पुनिया की पहचान की

उसी समय वहां से कुछ राहगीर गुजर रहे थे जब उन्होंने सड़क हादसा देखा तो वहां रुककर उन्होंने राजेश पुनिया की पहचान कर इसकी सूचना उसके परिवार के सदस्यों को दी.सूचना मिलते ही परिवार के सदस्य मौके पहुंचे और राजेश पुनिया को रावला के राजकीय चिकित्सालय ले गए.

सूचना मिलने पर रावला थानाधिकारी आलोक भी स्टाफ के साथ मौके पर पहुंचे.राजेश पुनिया की हालत गंभीर होने के कारण उसे बीकानेर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. राजेश के चचेरे भाई मनोज ने बताया कि बीकानेर पीबीएम हॉस्पिटल में चिकित्सको ने राजेश को मृत घोषित कर दिया.मृत घोषित किए जाने के पश्चात राजेश के शव को रावला के चिकित्सालय ले आए. थानाधिकारी आलोक ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है.

राजेश पुनिया हंसमुख और मिलनसार स्वभाव का था

थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि राजेश पुनिया अनूपगढ़ पुलिस थाने में 2014 से पदस्थापित था. राजेश पुनिया काफी हंसमुख और मिलनसार स्वभाव का था.थानाधिकारी फूलचंद शर्मा ने राजेश पुनिया की आकस्मिक मौत पर खेद प्रकट किया.अनूपगढ़ पुलिस थाने के पुलिस जवान राजेश पुनिया के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए रवाना हो चुके हैं.

पत्नी घर पर राजेश का करती रही इंतजार

राजेश के भाई मनोज ने बताया कि राजेश किसी काम के लिए अपने घर आ रहा था और उस समय उसकी पत्नी मोनिका, बेटा लवीश(21) और बेटी रितिका(13) उसका बेसब्री से इंतजार कर रहे थे मगर राजेश घर नहीं पहुंच पाया. राजेश की पत्नी को क्या पता था कि राजेश का शव घर पहुंचेगा. राजेश की पत्नी का रो रो कर बुरा हाल है.

ये भी पढ़ें- RBI RECRUITMENT 2023: आरबीआई में आई बंपर भर्ती, सैलरी देख आपका भी मन हो जाएगा खुश, 15 जुलाई को होंगे एग्जाम

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news