Anupgarh Fire Accident News:अनूपगढ़ के कॉटन फैक्ट्री में लगी भयंकर आग,करोड़ों का माल जलकर राख
Advertisement

Anupgarh Fire Accident News:अनूपगढ़ के कॉटन फैक्ट्री में लगी भयंकर आग,करोड़ों का माल जलकर राख

Anupgarh Fire Accident News:राजस्थान के अनूपगढ़ के नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित सुदेश कॉटन फैक्ट्री में आज दोपहर लगभग 12:15 बजे नरमे में आग लग जाने के कारण करोड़ो रुपए का नरमा जलकर राख हो गया. 

Anupgarh Fire Accident News

Anupgarh Fire Accident News:राजस्थान के अनूपगढ़ के नेशनल हाईवे नंबर 911 पर स्थित सुदेश कॉटन फैक्ट्री में आज दोपहर लगभग 12:15 बजे नरमे में आग लग जाने के कारण करोड़ो रुपए का नरमा जलकर राख हो गया. हैने फैक्ट्री में रखे नज्में में आग लगने का कर्म का अभी तक खुलासा नहीं हुआ.

वहीं मौके पर फायर ब्रिगेड और निजी वाहनों के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. अत्यधिक धुआ होने के कारण नेशनल हाईवे पर यातायात भी बाधित हो रहा है. पुलिस प्रशासन के द्वारा यातायात व्यवस्था को सुचारु कराने के प्रयास किया जा रहे हैं. वहीं आग लगने की घटना पर डीएपी अमरजीत चावला,व्यापार मंडल के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा, पूर्व अध्यक्ष बुलचन्द चुघ, प्रेम नागपाल,भजन कामरा सहित अन्य लोग भी मौके पर पहुंच चुके हैं.

प्रशासन के द्वारा मजदूरों की सहायता से आग पर काबू पाने का प्रयास किया जा रहा है.सुदेश कॉटन फैक्ट्री के मलिक बंशी लाल जसुजा ने बताया कि लगभग 25 से 30 हजार क्विंटल नरमा जलकर राख हो गया है. जिसकी अनुमानित लागत 30 करोड रुपए हैं.

फैक्ट्री के मालिक बंसीलाल जसुजा ने बताया कि आज सुबह लगभग 12:15 बजे मजदूरों ने नरमे से धुंआ निकलते हुए देखा और उसकी सूचना उन्हें दी.सूचना मिलने पर जब मौके पहुंचे तो आग ने भयंकर रूप धारण कर लिया था.

 उन्होंने बताया कि इसकी सूचना तुरंत प्रभाव से पुलिस प्रशासन और फायर ब्रिगेड को दी गई. सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड और पुलिस प्रशासन मौके पहुंचे.फायर ब्रिगेड के द्वारा आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहा था. मगर हवा चलने के कारण आग बेकाबू हो रही है. व्यापार मंडल के द्वारा भी पानी के टैंकरों को बुलाया गया और इसकी सूचना बीएसएफ को भी दी गई. अभी मौके पर आग बुझाने का प्रयास किया जा रहा है. मगर आग लगातार आगे फैलती जा रही है.

व्यापार मण्डल के अध्यक्ष मोहित छाबड़ा ने बताया कि बाजार में जितने भी आग बुझाने के सिलेंडर थे .सभी मंगवा लिए गए हैं. मगर यह सभी अपर्याप्त हैनेमौके पर पहुंचे डीएसपी अमरजीत चावला ने बताया कि पुलिस के द्वारा भी आग को बुझाने का प्रयास किया जा रहे हैं और यातायात व्यवस्था को सुचारू करने के लिए नेशनल हाईवे पर टीमें लगा दी गई है.

Trending news