सीकर के बाद गंगानगर फायरिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, दो को किया गिरफ्तार
Advertisement

सीकर के बाद गंगानगर फायरिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, दो को किया गिरफ्तार

श्रीगंगानगर के घड़साना में 2 दिसंबर देर रात 11 एलएम में मोघे पर हुई फायरिंग के मामले में घड़साना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं.

सीकर के बाद गंगानगर फायरिंग मामले में पुलिस को मिली सफलता, दो को किया गिरफ्तार

Sri- Ganganagar : श्रीगंगानगर के घड़साना में 2 दिसंबर देर रात 11 एलएम में मोघे पर हुई फायरिंग के मामले में घड़साना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं. टीमों का गठन कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है.

श्रीगंगानगर के घड़साना में 2 दिसंबर देर रात 11 एलएम में मोघे पर हुई फायरिंग के मामले में घड़साना पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि अभी इस मामले में दो आरोपी फरार चल रहे हैं. टीमों का गठन कर आरोपियों को पकड़ने का प्रयास किया जा रहा है. थानाधिकारी ने बताया कि आरोपी अंग्रेज सिंह और हरचरण सिंह अपने गांव 7 जेएमके पास छुपे हुए थे. मुखबिर की सूचना के आधार पर दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया है. गौरतलब है कि 2 दिसंबर को पानी की बारी इससे पूर्व गांव 10 एलएम के कृष्ण श्योराण और उसके साले बनवारी लाल को कुछ लोगों ने गोली मारकर जान से मारने का प्रयास किया था.

टीमों का किया गया था गठन
फायरिंग के मामले में पुलिस उपाधीक्षक जयदेव सियाग के नेतृत्व में टीमों का गठन किया गया था. थाना अधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि इस टीम में एएसआई भोलू राम,एएसआई राम सिंह, कांस्टेबल मनोज कुमार, दलपत सिंह सहित अन्य पुलिसकर्मी शामिल थे. विशेष टीमों के द्वारा आरोपियों को पकड़ने के लिए जगह-जगह दबिश दी जा रही थी. इस दौरान मुखबिर से उन्हें सूचना मिली कि आरोपी अंग्रेज सिंह पुत्र साधू सिंह, उम्र 40 वर्ष, निवासी गांव 7 जेएम और आरोपी हरचरण सिंह पुत्र मुख्तयार सिंह, उम्र 46 वर्ष,निवासी 6 जेएम गांव 7 जेएमके पास छुपे हुए हैं. पुलिस ने दबिश देकर दोनों आरोपियों को मौके से गिरफ्तार कर लिया. थानाधिकारी जितेंद्र स्वामी ने बताया कि दोनों आरोपियों से पूछताछ की जा रही है. इस मामले में अभी भी आरोपी अमरजीत सिंह पुत्र शेर सिंह निवासी 6 जेएम और आरोपी अमृतपाल सिंह पुत्र सुख चरण सिंह निवासी 5 जेएम फरार चल रहे हैं. शीघ्र ही दोनों आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

यह था मामला
अनूपगढ़ तहसील के गांव 11 एलएम में सिंचाई पानी की बारी से पूर्व मोघा संभालने कृष्ण श्योराण अपने साले बनवारी लाल के साथ गया हुआ था. उस समय कुछ लोग बोलेरो गाड़ी में सवार होकर आए थे और दोनों पक्षों में विवाद हो गया. दोनों पक्षों में विवाद होने पर बोलेरो में सवार होकर आए व्यक्तियों ने फायरिंग कर दी जिसमें कृष्ण श्योराण और बनवारी लाल के पैर में गोली लगी थी. जिन्हे इलाज के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र घड़साना लेकर जाया गया. जहां प्राथमिक उपचार के बाद दोनों को बीकानेर रेफर कर दिया.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़े..

राहुल गांधी की यात्रा में चर्चा का विषय बनी सचिन पायलट की ये टी-शर्ट, जाने क्या है वजह

12 दिसंबर को भारत जोड़ो यात्रा सवाई माधोपुर में लेगी एंट्री, किसानों के खेतों में बनेगा राहुल गांधी का आशियाना

Trending news