पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1482784

पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Anupgarh News: अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव में शुक्रवार को बदमाश ने 14 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जिसका मामला पीड़ित बालिका के पिता के द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था.

पानी पीने के बहाने घर में घुसा और नाबालिग से की रेप की कोशिश, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Anupgarh, Sri Ganganagar: अनूपगढ़ थाना क्षेत्र के निकटवर्ती गांव में शुक्रवार को बदमाश ने 14 वर्षीय नाबालिग बालिका से दुष्कर्म करने का प्रयास किया. जिसका मामला पीड़ित बालिका के पिता के द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में दर्ज करवाया गया था. जिसके बाद स्थानीय पुलिस द्वारा टीम का गठन कर आरोपी युवक की तलाश की जा रही थी.

आखिरकार रविवार देर शाम को पुलिस को इस मामले में सफलता मिली और पुलिस ने आरोपी सोमवीर को पोक्सो एक्ट में गिरफ्तार कर लिया है. गिरफ्तार किया गया युवक सोमवीर गांव 87 जीबी में नाई की एक दुकान पर काम करता है.

घर में अकेला देख दुष्कर्म का प्रयास

थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि इस मामले में बालिका के पिता ने मामला दर्ज करवाया था. उन्होंने बताया कि मामले के अनुसार नाबालिग की दादी घटना के समय अनूपगढ़ बाजार से सामान लेने गई थी. बालिका के माता-पिता ईट भट्टे पर मजदूरी करने के लिए गए हुए थे. ऐसे में वह घर पर अकेली थी. आरोपी सोमवीर पानी पीने के बहाने उसके घर आया और बालिका से पानी मांगा. बालिका ने उसे पानी दिया तो आरोपी ने उसका हाथ पकड़ लिया और दुष्कर्म का प्रयास किया. बालिका के द्वारा शोर मचाने पर वहां ग्रामीण आ गए. ग्रामीणों को देखकर आरोपी सोमवीर मौके से फरार हो गया.

बालिका ने इसकी जानकारी अपने माता-पिता को दी. जिसके बाद उसके पिता द्वारा अनूपगढ़ पुलिस थाने में मामला दर्ज करवाया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग की. थानाधिकारी पूजा शर्मा ने बताया कि दर्ज मामले के अनुसार टीम गठित कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी. थाना अधिकारी ने बताया कि रविवार देर शाम आरोपी गांव 87 जीबी ने एक दुकान पर कटिंग का काम कर रहा था, जिसे सूचना मिलने पर पुलिस ने सोमबीर को धर दबोचा. आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस के द्वारा आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

Reporter- Kuldeep Goyal

Trending news