अनूपगढ़: आवारा पशु की टक्कर से कार में लगी आग, गाड़ी में सवार तीन लोग झुलसे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1381782

अनूपगढ़: आवारा पशु की टक्कर से कार में लगी आग, गाड़ी में सवार तीन लोग झुलसे

अनूपगढ़ विधानसभा की मंडी रामसिंहपुर के पास मंगलवार देर रात्रि आवारा पशु की टक्कर लगने से एक कार में आग लग गई कार में सवार तीन जनों में से दो जने घायल हो गए. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और घायलों को रामसिंहपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

अनूपगढ़: आवारा पशु की टक्कर से कार में लगी आग, गाड़ी में सवार  तीन लोग झुलसे

श्रीगंगानगर: अनूपगढ़ विधानसभा की मंडी रामसिंहपुर के पास मंगलवार देर रात्रि आवारा पशु की टक्कर लगने से एक कार में आग लग गई कार में सवार तीन जनों में से दो जने घायल हो गए. मौके पर पुलिस ने पहुंचकर फायर ब्रिगेड को सूचना दी और घायलों को रामसिंहपुर के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. जहां चिकित्सकों ने दोनों घायलों को रेफर कर दिया है. फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया.

रामसिंहपुर थाना अधिकारी दोलाराम ने जानकारी देते हुए बताया कि मंगलवार देर रात्रि एएसआई जितेंद्र सिंह टीम के साथ गश्त कर रहे थे और गश्त के दौरान रामसिंहपुर के पास स्थित सांझा चूल्हा के सामने श्री विजयनगर की ओर से आ रही एक कार और आवारा पशु की टक्कर हो गई. आवारा पशु और कार की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार में आग लग गई. कार में कुल 3 व्यक्ति सवार थे आग लगते ही तीनों व्यक्ति कार से नीचे कूद गए जिससे उनकी जान बच गई.

थानाधिकारी दोला राम ने बताया कि आग लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और पुलिस के जवानों ने आग को बुझाने का प्रयास किया मगर पुलिस के जवान पानी की व्यवस्था नहीं होने के कारण आग नहीं बुझा पाए.

थानाधिकारी दोला राम ने बताया कि कार में सवार गुरजीवन सिंह पुत्र जग्गा सिंह निवासी 60 जीबी,गुरजीत सिंह पुत्र सुरेंद्र सिंह निवासी 59 जीबी,धीरज बाघला पुत्र भगवानदास निवासी 59 जीबी सवार थे. कार सवार गुरजीवन सिंह और गुरजीत सिंह को गंभीर चोट लगने के कारण उन्हें हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया गया है. थानाधिकारी दोला राम ने बताया कि पुलिस के द्वारा फायर ब्रिगेड को सूचना दिए जाने पर फायर ब्रिगेड ने मौके पर पहुंचकर बड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया. कार में आग लगने के कारण कार पूरी जल गई है गनीमत रही कि किसी भी तरह की जान माल का नुकसान नहीं हुआ है.

रिपोर्टर- कुलदीप गोयल

Trending news