अनूपगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा रक्तदान शिविर, प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1355331

अनूपगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा रक्तदान शिविर, प्रशस्ति पत्र देकर किया सम्मानित

शनिवार को अनूपगढ़ में भी भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर नागपाल धर्मशाला में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है.

अनूपगढ़ में पीएम मोदी के जन्मदिन पर लगा रक्तदान शिविर.

अनूपगढ़ः  शनिवार को अनूपगढ़ में भी भाजपा युवा मोर्चा के नेतृत्व मे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर नागपाल धर्मशाला में विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया गया है. विशाल रक्तदान शिविर के दौरान कार्यकर्ताओं ने केक काटकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का 72 वां जन्मदिन मनाया. इस अवसर पर भाजपा युवा मोर्चा के नगर अध्यक्ष मनोज आसेरी, विधायक संतोष बावरी,पालिकाध्यक्ष प्रियंका बैलान, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा,भामाशाह मोहित छाबड़ा,पार्षद रीना धारीवाल,नगर पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल,भाजपा के वरिष्ठ नेता हरनेक सिंह कलेर, नगर पालिका के पूर्व उपाध्यक्ष नंदलाल छाबड़ा,स्वयंसेवक संघ से जुड़े हुए मांगीलाल जांगिड़,नगर मंडल महामंत्री विजय सांखला,युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अंकित चुघ, भाजपा के युवा नेता नरसी राम नायक सहित भाजपा के अन्य कार्यकर्ता उपस्थित रहे.

प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया 

भाजपा युवा मोर्चा के अध्यक्ष मनोज आसेरी ने बताया कि शिविर का शुभारंभ सुबह 8 बजे किया गया. इस शिविर में दोपहर 3 बजे तक रक्तवीरों के द्वारा रक्तदान करेंगे. भाजपा युवा मोर्चा के उपाध्यक्ष अंकित चुघ ने बताया कि इस विशाल रक्तदान शिविर में रुधिरा चैरिटेबल ब्लड सेंटर की टीम द्वारा रक्त संग्रहन के इस कार्य मे अपनी सेवाएं दी गई हैं. भाजपा युवा मोर्चा के द्वारा रक्त वीरों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया है. विधायक संतोष बावरी ने बताया कि आज भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री का जन्म दिवस है और पूरा देश बड़े ही हर्षोल्लास से उनका जन्मदिन मना रहा है. 

रक्तदान एक महादान

भाजपा नेता और भामाशाह मोहित छाबड़ा ने कहा कि यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर युवा बढ़-चढ़कर रक्तदान कर रहे हैं. काफी हर्ष का विषय है कि युवाओं ने इस कार्यक्रम में भाग लिया है, भाजपा नगर मंडल अध्यक्ष मुकेश शर्मा ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के अवसर पर अनूपगढ़ क्षेत्र में रक्त भी बड़े ही उत्साह के साथ रक्तदान कर रहे हैं. पालिका उपाध्यक्ष सतपाल मुंजाल ने बताया कि रक्तदान एक महादान है रक्तदान से किसी जरूरतमंद व्यक्ति की जिंदगी भी बचाई जा सकती है, वरिष्ठ भाजपा नेता हरनेक सिंह कलेर ने कहा कि रक्तदान के प्रति जो भ्रांतियां लोगों में बनी हुई हैं उन बुराइयों को छोड़कर चिकित्सक की सलाह पर हमें रक्तदान अवश्य करना चाहिए.

Reporter- Kuldeep Goyal

ये भी पढ़ें- Narendra Modi Birthday 2022 : पीएम नरेंद्र मोदी को बर्थडे पर देना चाहते हैं बधाई, तो ये स्टेप करें फॉलो

पने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news