Anupgarh: पुलिस ने ढाई लाख की हेरोइन सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार
Advertisement

Anupgarh: पुलिस ने ढाई लाख की हेरोइन सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

पुलिस को गश्त के दौरान रायसिंहनगर से अनूपगढ़ की ओर एक लाल रंग की स्कार्पियो तेज गति से आते ही दिखाई दी.

Anupgarh: पुलिस ने ढाई लाख की हेरोइन सहित दो युवकों को किया गिरफ्तार

Anupgarh: अनूपगढ़ पुलिस ने गांव बांडा कॉलोनी के पास गश्त के दौरान नशे के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 4.75 ग्राम हेरोइन सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है और दोनों आरोपियों से परिवहन में प्रयोग की जाने वाली एक लाल रंग की स्कार्पियो भी जब्त है.

आरोपी विजय कुमार पुत्र गुरमीत निवासी पतरोडा और आरोपी कासम अली पुत्र रहमत अली निवासी,प्रेमनगर,अनूपगढ़ के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज कर मामले की जांच रामसिंहपुर थाना अधिकारी दौलाराम के सुपुर्द कर दी गई है. प्रारंभिक पूछताछ में दोनों आरोपियों ने बताया कि वह यह हेरोइन सरदारगढ़ से लेकर आए थे और अनूपगढ़ में बेचने की फिराक में थे.

थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि एसआई इमरान खान, हेड कॉन्स्टेबल गुरमेल सिंह और कॉन्स्टेबल पवन कुमार के द्वारा गांव बांडा कॉलोनी के पास गश्त की जा रही थी. गश्त के दौरान रायसिंहनगर से अनूपगढ़ की ओर एक लाल रंग की स्कार्पियो तेज गति से आते ही दिखाई दी. एसआई इमरान खान को शक होने पर जब लाल स्कॉर्पियो को रुकवाया गया तो स्कोर्पियो में दो युवक बैठे थे. दोनों युवकों से जब नाम पूछा गया तो एक ने अपना नाम विजय कुमार पुत्र गुरमीत सिंह निवासी पतरोडा और दूसरे युवक ने अपना नाम कासम अली पुत्र रहमत अली,जाति मुसलमान, उम्र 28 वर्ष,निवासी प्रेम नगर बताया.

पुलिस को दोनों युवकों पर शक होने पर जब उनकी तलाशी ली गई तो स्कॉर्पियो गाड़ी की डेश बोर्ड में एक पॉलीथिन में 4.75 ग्राम हेरोइन मिली. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने बताया कि इस हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग ढाई लाख रुपए की है. पुलिस ने मौके पर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर हेरोइन और स्कॉर्पियो गाड़ी को भी जब्त कर लिया.

अनूपगढ़ पुलिस थाने में दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट में मामला दर्ज किया गया है और इस मामले की जांच रामसिंहपुर थाना अधिकारी दोला राम को सुपुर्द कर दी गई है. थाना अधिकारी फूलचंद शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि आरोपी कासम अली पर पहले भी कई मामले दर्ज हैं. कासिम अली आदतन अपराधी है.

Reporter- Kuldeep Goyal

 

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Aye Zindagi Tax Free: राजस्थान में टैक्स फ्री हुई सच्ची घटना पर आधारित फिल्म 'ऐ जिंदगी', फिल्म देख दर्शकों ने कहा- वाह..

Trending news