अनूपगढ़ में बैलगाड़ी और बाइक की टक्कर में 10 वर्षीय बच्चे सहित 3 लोग घायल, इलाज जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1359488

अनूपगढ़ में बैलगाड़ी और बाइक की टक्कर में 10 वर्षीय बच्चे सहित 3 लोग घायल, इलाज जारी

बैलगाड़ी पर सवार बालक को गांव बांडा कॉलोनी के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि कुलदीप इंदलिया ने अनूपगढ़ के निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया और प्रत्यक्षदर्शी राजकुमार खंड, सुखचैन सिंह और राजवीर सोलंकी ने बाइक सवार दो घायल युवकों को निजी वाहनों से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. 

अनूपगढ़ में बैलगाड़ी और बाइक की टक्कर में 10 वर्षीय बच्चे सहित 3 लोग घायल, इलाज जारी

Anupgarh: अनूपगढ़ के गांव बांडा कॉलोनी के पास सोमवार देर रात बैलगाड़ी और बाइक की टक्कर में एक 10 वर्षीय बालक सहित तीन लोग घायल हो गए. 

बैलगाड़ी पर सवार बालक को गांव बांडा कॉलोनी के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि कुलदीप इंदलिया ने अनूपगढ़ के निजी चिकित्सालय में इलाज के लिए भर्ती करवाया और प्रत्यक्षदर्शी राजकुमार खंड, सुखचैन सिंह और राजवीर सोलंकी ने बाइक सवार दो घायल युवकों को निजी वाहनों से अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया. राजकीय चिकित्सालय में चिकित्सकों ने बाइक चालक की गंभीर हालत के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है.

यह भी पढे़ं- भारत माला रोड पर रफ्तार बरसा रही कहर, अब घड़साना में दो पिकअप की जोरदार भिड़ंत, नहीं है कहीं भी स्पीड ब्रेकर

 

मिली जानकारी के अनुसार, गांव बांडा कॉलोनी के पास सोमवार देर रात्रि बैलगाड़ी सड़क के किनारे खड़ी थी. अचानक समेजा कोठी की ओर से तेज गति से आ रही बाइक खड़ी बैलगाड़ी में टकरा गई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बाइक की गति तेज होने के कारण बाइक और बैलगाड़ी की टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि बैलगाड़ी के परखच्चे उड़ गए. 

बाइक सवार घायल गुरप्रीत सिंह पुत्र गुरबंश सिंह उम्र 19 वर्ष, निवासी 41 पीएस ने बताया कि वह अपने मौसेरे भाई अरविंद पुत्र रीटा सिंह, निवासी 41 पीएस के साथ बाइक पर गांव समेजा कोठी से अपने ननिहाल गांव 3 एसटीआर जा रहा था कि अचानक बाइक बैलगाड़ी से टकरा गई.
बाइक सवार दोनो घायलों को अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया, जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद बाइक चालक अरविंद की गंभीर हालत के कारण उसे हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया है. बाइक सवार गुरप्रीत सिंह ने दुर्घटना की सूचना अपने ननिहाल में दी. सूचना मिलने पर घायल के नाना तोताराम अपने अन्य परिजनों के साथ अनूपगढ़ के राजकीय चिकित्सालय पहुंचे. 

निजी चिकित्सालय में इलाज जारी
बांडा कॉलोनी के पूर्व सरपंच प्रतिनिधि कुलदीप इंदलिया ने बताया कि बैलगाड़ी पर राजेश पुत्र भागीरथ, उम्र 10 वर्ष, निवासी 20 एपीडी, भागीरथ और भागीरथ की एक बेटी बैठे हुए थे. दुर्घटना में राजेश को चोटें लगी हैं, जिसका अनूपगढ़ के निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है.

Reporter- Kuldeep Goyal

श्री गंगानगर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- यहां त्रस्त पतियों ने कर डाला 'जिंदा पत्नी का पिंडदान', एक ने तो मुंडन भी करवा लिया

 

Trending news