Budh Margi 2022: वृषभ राशि में मार्गी होने जा रहे बुध, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203711

Budh Margi 2022: वृषभ राशि में मार्गी होने जा रहे बुध, इन राशियों की चमक जाएगी किस्मत

बुध के वृषभ राशि में मार्गी होने से जातकों की हर इच्छा पूरी होती है. इतना ही नहीं, जातकों के ज्ञान में वृद्धि होने के साथ-साथ धन प्राप्त करने के भी कई चांस प्राप्त होंगे. ज्योतिष की मानें तो बुध की यह स्थिति काफी शुभ मानी जा रही है. कई राशियों पर इसकी बड़ी कृपा बरसने वाली है.

3 जून को बुध वृषभ राशि में मार्गी होने जा रहे,कई राशियों पर इसकी बड़ी कृपा बरसेगी.

Sirohi: आमजन पर राशि परिवर्तन का बड़ा असर होता है. 3 जून को बुध वृषभ राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. ज्योतिष के मुताबिक, बुध को ज्ञान और बुद्धि का कारक माना जाता है. 

माना जाता है कि बुध के वृषभ राशि में मार्गी होने से जातकों की हर इच्छा पूरी होती है. इतना ही नहीं, जातकों के ज्ञान में वृद्धि होने के साथ-साथ धन प्राप्त करने के भी कई चांस प्राप्त होंगे. ज्योतिष की मानें तो बुध की यह स्थिति काफी शुभ मानी जा रही है. कई राशियों पर इसकी बड़ी कृपा बरसने वाली है.

कन्या राशि पर बरसेगी कृपा
बुध के वृषभ राशि में मार्गी होने से कन्या राशि के लोगों के जीवन में खुशियां ही खुशियां आने वाली हैं. कई क्षेत्रों में तरक्की मिलने के प्रबल आसार रहेंगे. इतनी ही नहीं, पहले किए गए प्रयासों का संतोषजनक परिणाम मिलता हुआ दिखाई दे रहा है. इनके ज्ञान में वृद्धि होगी. इस राशि के लोग अगर कोई बड़ा फैसला लेना चाहते हैं या कोई नये काम की शुरुआत करने की सोच रहे हैं तो इससे बेहतर समय नहीं हो सकता है.

कुंभ राशि के पदोन्नति के प्रबल आसार 
बुध का मार्गी होना कुंभ राशि वालों के लिए बड़ी खुशखबरी लेकर आ रहा है. करियर में इनका शानदार प्रदर्शन रहेगा. नौकरी में कई नए अवसर प्राप्त होंगे. करियर में मेहनत और बुद्धि के बल पर शानदार लाभ प्राप्त करने में कामयाब रहेंगे. पदोन्नति के भी पूरे चांसेस दिखाई दे रहे हैं. यात्रा के भी आसार हैं. प्रमोशन मिलने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Horoscope, 1 June 2022: मेष और मकर राशि वाले युवाओं पर बरसेगी गणेश भगवान की कृपा, जानिए आपका राशिफल

मीन राशि की पूर्ण होंगी इच्छाएं
बुध के वृषभ राशि में मार्गी होने से मीन राशि के दिन बदलने वाले हैं. आने वाले दिनों में इनकी हर इच्छा पूरी होने के चांसेस हैं. आर्थिक स्थिति में सुधार आएगा. करियर में शानदार मुकाम हासिल करने में सफल रहेंगे. नए दोस्त मिलेंगे, जो करियर को नई दिशा देने में मदद करेंगे, कमाई के स्रोत बढ़ेंगे.

Trending news