Sikar Weather Update: सीकर का माइनस में पहुंचा पारा, 28 जनवरी को बारिश और ओले गिरने की चेतावनी
Advertisement

Sikar Weather Update: सीकर का माइनस में पहुंचा पारा, 28 जनवरी को बारिश और ओले गिरने की चेतावनी

Fatehpur, Sikar Weather: राजस्थान के सीकर में मौसम ने एक बार फिर करवट बदल ली है, जिसके चलते तापमान एक बार फिर माइनस में पहुंच गया है. वहीं, 28 जनवरी को मौसम विभाग ने बारिश और ओले गिरने की चेतावनी जारी कर दी है. 

Sikar Weather Update: सीकर का माइनस में पहुंचा पारा, 28 जनवरी को बारिश और ओले गिरने की चेतावनी

Fatehpur, Sikar Weather: सीकर के फतेहपुर व क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. फतेहपुर में एक बार फिर तापमान माइनस में दर्ज किया गया है. तापमान में गिरावट होने से सर्दी का अहसास हो रहा है. आज दूसरे दिन भी तापमान माईनस में दर्ज किया गया है. कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान माइनस 2.3 डिग्री दर्ज किया गया. 

फतेहपुर क्षेत्र में सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. आज एक बार फिर तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज दूसरे दिन भी तापमान माइनस में दर्ज किया गया, जिस के कारण सर्दी का अहसास ज्यादा हो रहा है. 

कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान माइनस में 2.3 डिग्री दर्ज किया गया. वहीं, बीते कल का तापमान माइनस में 0.7 डिग्री दर्ज किया गया था. 

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आगामी दिनों में भी तापमान में उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार, आज का न्यूनतम तापमान माइनस 2.3 डिग्री दर्ज किया गया है. 

वहीं, तापमान के माइनस में जाने से खेतो में फसलों पर बर्फ जमी हुई, बर्तनों में रखे पानी पर बर्फ की परत जमी हुई नजर आई. तेज सर्दी से बचाव को लेकर लोग अलाव का सहारा लेते हुए नज़र आए. खेतों में सिंचाई की पाइप से बर्फ ही बर्फ नजर आई. ़

बता दें कि प्रदेश में एक बार फिर 28 जनवरी से बारिश शुरू होने वाली है. जयपुर मौसम केन्द्र के अनुसार, कल यानि 28 जनवरी को सीकर में बारिश के साथ-साथ ओले भी गिर सकते हैं, जिससे सर्दी बढ़ जाएगी. 

बीते दिनों के तापमान की बात की जाए तो फतेहपुर में बीते दिनों का तापमान: 
26 जनवरी माइनस 0.7 डिग्री
25 जनवरी 4 डिग्री
24 जनवरी 8.5 डिग्री
23 जनवरी 8.5 डिग्री
22 जनवरी को 9.4 डिग्री
21 जनवरी को 5 डिग्री
20 जनवरी को 9 डिग्री

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में होगी बारिश और गिरेंगे ओले, इन जिलों में येलो अलर्ट जारी

Trending news