सीकर में मौसम ने मारी पलटी, छाए बादल और कोहरा, बारिश की भी है संभावना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1431259

सीकर में मौसम ने मारी पलटी, छाए बादल और कोहरा, बारिश की भी है संभावना

राजस्थान के सीकर के मौसम में आज बड़ा बदलाव देखने को मिला. जिले के अधिकतर इलाकों में आज सुबह कोहरा और बादल छाए रहे. सीकर में आज हल्की बारिश की संभावना है.

सीकर में मौसम ने मारी पलटी, छाए बादल और कोहरा, बारिश की भी है संभावना

Sikar: सीकर के मौसम में आज बड़ा बदलाव देखने को मिला. जिले के अधिकतर इलाकों में आज सुबह कोहरा और बादल छाए रहे रहने के चलते उमस का भी एहसास हुआ हालांकि सीकर में रात के पारे में 5 डिग्री से भी ज्यादा की बढ़ोतरी दर्ज की गई है. फिलहाल सीकर में आसमान में बादल छाए हुए हैं. सीकर में आज हल्की बारिश की संभावना है.

सीकर के कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर पर सोमवार रात का पारा 19 डिग्री दर्ज किया गया है. इससे पहले यहां रविवार रात का पारा 13.5 डिग्री और शनिवार रात का पारा भी 13.5 डिग्री दर्ज किया गया था. केंद्र के मुताबिक आज सीकर में कई इलाकों में हल्की दर्जे की बारिश होने की संभावना है.

यह भी पढ़ें- जयपुर मेयर चुनाव: स्वीमिंग पूल में अठखेलियां, अंताक्षरी-क्रिकेट के बाद BJP-कांग्रेस पार्षद कर रहे हनुमान चालीसा का पाठ

 

वहीं, जयपुर मौसम केंद्र की रिपोर्ट की माने तो राजस्थान में आज राजस्थान के चूरू, झुंझुनू, सीकर समेत कुल 7 जिलों में हल्की बारिश होने की संभावना है. वहीं, 9 नवंबर तक बादलों की आवाजाही का दौर रहेगा. इसके बाद 10 नवंबर से उत्तरी हवाओं के चलने से तापमान में 4 डिग्री तक की गिरावट आएगी. साथ ही सर्दी का असर भी बढ़ेगा.

बता दें कि मौसम विभाग के अनुसार, पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव के चलते पिछले 24 घंटों में अधिकांश भागों में आसमान में बादल छाए रहे. इसके साथ ही अगले 24 घंटों में बीकानेर संभाग और शेखावाटी क्षेत्र में कहीं-कहीं हल्के दर्जे की बारिश होने की संभावना है. 

आज बीकानेर, अजमेर और जयपुर संभाग के जिलों में मेघगर्जन के साथ कहीं-कहीं हल्के दर्जे की बारिश होने की संभावना है. साथ ही 9 नवंबर को केवल गंगानगर, हनुमानगढ़ और आस-पास के क्षेत्रों में हल्की बारिश होने और शेष सभी भागों में मौसम शुष्क बना रहने की संभावना है. 10-11 नवंबर से तापमान में 2 से 4 डिग्री तक की गिरावट होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है.

 

Trending news