श्रीमाधोपुर चना लेने आया था ट्रक ड्राइवर, दिल्ली जानें से पहले आ गई मौत, इस तरह लगा करंट
Advertisement

श्रीमाधोपुर चना लेने आया था ट्रक ड्राइवर, दिल्ली जानें से पहले आ गई मौत, इस तरह लगा करंट

करंट की चपेट में आने से ट्रक ड्राइवर की हुई दर्दनाक मौत, केंद्रीय भंडार ग्रह के पास हुआ हादसा, कोलाकाबास थानागाजी निवासी जयपाल धानका की हुई मौत. ट्रक पर तिरपाल लगाते समय 11 हजार लाइन की चपेट में आया. 
 

श्रीमाधोपुर चना लेने आया था ट्रक ड्राइवर, दिल्ली जानें से पहले आ गई मौत, इस तरह लगा करंट

श्रीमाधोपुर : सीकर जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे के केंद्रीय भंडारण अनाज गृह के पास आज एक दर्दनाक हादसे में एक ट्रक ड्राइवर की मौत हो गई. जानकारी के अनुसार केंद्रीय भंडारण अनाज ग्रह के पास एक ट्रक ड्राइवर जो कि अपने ट्रक को खड़ा कर ऊपर तिरपाल लगा रहा था, अचानक ट्रक के ऊपर से गुजर रही 1 फुट की ऊंचाई पर ही 11 हजार की लाइन से छू जाने पर वह बुरी तरह से झुलस गया.

जिससे मौके पर ही उसकी दर्दनाक मौत हो गई. ट्रक ड्राइवर को अचानक विद्युत तारों से झूलते हुए देखकर आसपास के लोग मौके पर दौड़कर आए. विद्युत विभाग के लोगों को सूचना दी, जिसके बाद सप्लाई को बंद करवाया गया. 

लेकिन जब तक विद्युत सप्लाई बंद होती तब तक युवक की दर्दनाक मौत हो चुकी थी, हादसे की सूचना के बाद मौके पर थानाधिकारी प्रकाश सिंह राठौड़ भी मय जाप्ते के साथ पहुंचे. शव को कब्जे में लेकर सीएचसी श्रीमाधोपुर की मोर्चरी में रखवाया. मृतक की पहचान कोलाकाबास थानागाजी निवासी जयपाल धानका के रूप में हुई है,

 जो कि अपने एक साथी के साथ ट्रक को लेकर श्रीमाधोपुर चना लेने के लिए आया था. गाड़ी को लोड कर दिल्ली लौटने वाला था. लेकिन इससे पहले ही वह करंट की चपेट में आने से उसकी दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस ने मृतक के परिजनों को सूचना दे दी है. परिजनों के आने के बाद शव का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है.

ये भी पढ़ें- गोसेवा की मिशाल बनें संतोष, लाखों की नौकरी छोड़ जुटे लंपी की लड़ाई में, खुद खड्डा खोद करते हैं गोवंश का अंतिम संस्कार

 

Trending news