Fatehpur: फतेहपुर में 4 घरों से सोना-चांदी और बकरी उठा ले गए चोर, ये चीज भी नहीं छोड़ी
Advertisement

Fatehpur: फतेहपुर में 4 घरों से सोना-चांदी और बकरी उठा ले गए चोर, ये चीज भी नहीं छोड़ी

Fatehpur: राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी थाना इलाके के बागास गांव में चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया है. चोर चार घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के साथ सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी चोरी कर ले गए. 

सोना-चांदी और बकरी उठा ले गए चोर

Fatehpur: राजस्थान के सीकर जिले के रामगढ़ शेखावाटी थाना इलाके के बागास गांव में चोरों ने चार घरों को निशाना बनाया है. चोर चार घरों को निशाना बनाते हुए लाखों रुपये के साथ सोने चांदी के आभूषण सहित नगदी चोरी कर ले गए. चोरी की सूचना पर रामगढ़ पुलिस ने मौके पर पहुंचकर मौका मुआयना किया है. जानकारी के अनुसार बागास गांव निवासी राकेश खलेरिया के घर के साइड में बंधी बकरी को भी चोर ले गए.

वहीं महेंद्र सिंह जाट ने रिपोर्ट में बताया कि वह अपने परिवार सहित घर के अन्य मकान में सो रहा था. सुबह उठकर देखा तो पुराने मकान के ताले टूटे हुए थे. अंदर जाकर देखा तो घर से 1 लेपटॉप और अन्य सामान चोर चोरी कर ले गए थे. बीरबल उमराव के घर के पीछे की खिड़की की ग्रिल तोड़कर मकान में चोर घुस गए. सुबह उठकर देखा तो घर में चोरी होने का पता लगा. दी गई रिपोर्ट के अनुसार बीरबल उमराव के घर से 1 लाख 45 हजार नगदी, 10 भरी की सोने की चेन और बाली, कागजात और बैटरी भी चोर चोरी कर ले गए.

यह भी पढ़ें - JEE Advanced Result 2022 Live: Jeeadv.ac.in पर जारी किया रिजल्ट, जल्द चेक करें स्कोरकार्ड

बता दें कि क्षेत्र में आए दिन चोरी की वारदात होना सामने आता है, जिससे लोगों में रोष है और पुलिस की कार्यप्रणाली पर भी अब सवाल उठाने शुरु हो गए है. लोगों का कहना है कि आखिर कब तक चोर ऐसे ही चोरी की घटना को अंजाम देते रहेंगे और खुलेआम घुमते रहेंगे.

सीकर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

झुंझुनूं: पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष राकेश झाझड़िया की हत्या का खुलासा, SP ने लाल कोठी पर मारी रेड

राजस्थान में लगातार बढ़ रहा रात का तापमान, आज से कई जिलों में भारी बारिश का अलर्ट जारी

राहुल पर शाह के वार पर गहलोत का पलटवार, कहा- भारत जोड़ो यात्रा से बौखलाई BJP

Trending news