श्रीमाधोपुर: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत का मामला,परिजनों ने उठाई ये मांग
Advertisement

श्रीमाधोपुर: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत का मामला,परिजनों ने उठाई ये मांग

श्रीमाधोपुर कस्बे में आज सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत होने के बाद परिजनों तथा उनके समर्थकों ने आर्थिक सहायता सहित पांच सूत्रीय मांगों को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था और करीब 2 घंटे तक अस्पताल के सामने गली में विरोध प्रदर्शन किया. 

श्रीमाधोपुर: कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत का मामला,परिजनों ने उठाई ये मांग

Sikar News: जिले के श्रीमाधोपुर कस्बे में आज सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत होने के बाद परिजनों तथा उनके समर्थकों ने आर्थिक सहायता सहित पांच सूत्रीय मांगों को लेकर शव का पोस्टमार्टम करवाने से इनकार कर दिया था और करीब 2 घंटे तक अस्पताल के सामने गली में विरोध प्रदर्शन किया. मामले की जानकारी के अनुसार श्रीमाधोपुर अजीतगढ़ स्टेट हाईवे पर बागरिवास मुख्य बस स्टैंड पर कार की टक्कर से बाइक सवार युवक की मौत हो गई थी.

हादसे में थोई के बड़ी ढाणी निवासी राहुल सैनी की मौत हुई थी. मृतक के परिवार की दयनीय स्थिति होने तथा परिवार का एकमात्र सहारा भी छिन जाने के बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा था. जिसके बाद मृतक के परिवार जन तथा उनके समर्थकों ने हादसे में कार चालक को तत्काल गिरफ्तार करने परिवार को 25 लाख का मुआवजा दिलवाने मृतक की पत्नी को आंगनबाड़ी में तत्काल नियुक्ति देने बीपीएल में जोड़ने सहित पांच सूत्री मांगों को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ये भी पढ़ें- सीकर के लिए मुसीबत बनी खराब सड़कें, नगर परिषद को नींद से जगाने के लिए गड्ढों को ग्रामीणों ने फूलों से भरा

विरोध की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस ने समझाईश के प्रयास किए लेकिन सहमति नहीं बनने के बाद करीब 1 घंटे बहुत मौके पर तहसीलदार लोकेंद्र सिंह मीणा पहुंचे तथा विरोध कर रहे परिजनों ने समर्थकों के साथ वार्ता कर परिजनों ने पांच सूत्री मांगों को लेकर तहसीलदार को ज्ञापन सौंपा जिसके बाद तहसीलदार ने आश्वासन दिया कि उनकी पत्नी की विधवा पेंशन आंगनबाड़ी में नियुक्ति दिलवाने का आश्वासन तथा अन्य मांगों को सक्षम स्तर के अधिकारी तक पहुंचाने व मामले में दोषी के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया. जिसके बाद मामला शांत हुआ।. पुलिस ने परिजनों की दी रिपोर्ट पर शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया.

Trending news