सीकर में पारा पहुंचा 10 डिग्री से नीचे, 9.2 डिग्री हुआ दर्ज, छाया हल्का कोहरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1437634

सीकर में पारा पहुंचा 10 डिग्री से नीचे, 9.2 डिग्री हुआ दर्ज, छाया हल्का कोहरा

राजस्थान के सीकर में मौसम मे बदलाव के बाद सर्दी का अहसास होने लगा है. पारा भी दस डिग्री से नीचे पहुंच गया है. आज तापमान 9.2 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं, आज भी सीकर के करीब बाहरी इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा.

सीकर में पारा पहुंचा 10 डिग्री से नीचे, 9.2 डिग्री हुआ दर्ज, छाया हल्का कोहरा

Sikar: सीकर में मौसम मे बदलाव के बाद सर्दी का अहसास होने लगा है. पारा भी दस डिग्री से नीचे पहुंच गया है. आज तापमान 9.2 डिग्री दर्ज किया गया है. वहीं, आज भी सीकर के करीब बाहरी इलाकों में हल्का कोहरा छाया रहा.

बीते 24 घंटे में सीकर में रात का पारा 10 डिग्री से भी नीचे पहुंच चुका है. सीकर में बीती रात का पारा 9.2 डिग्री दर्ज किया गया है. मौसम विशेषज्ञों की मानें तो सीकर में 2 दिन पारे में गिरावट की संभावना. साथ ही हल्का कोहरा भी छा सकता है.

यह भी पढ़ें- राजस्थान के टोंक में फिर से हैवानियत, 22 दिन तक नशीले इंजेक्शन लगाकर गैंगरेप

सीकर के कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर पर शुक्रवार रात का न्यूनतम तापमान 9.2 डिग्री दर्ज किया गया है. जबकि इससे पहले गुरुवार रात को यहां न्यूनतम तापमान 11.8 डिग्री दर्ज किया गया था. ऐसे में सीकर में आज रात के पारे में 2.6 डिग्री की गिरावट दर्ज की गई है. कृषि अनुसंधान केंद्र फतेहपुर के बाबूलाल कुमावत ने बताया कि बारिश के बाद आई नमी के चलते मौसम में ऐसा बदलाव आया है.

हल्के से मध्यम कोहरा छाने की संभावना 
वहीं, जयपुर मौसम केंद्र की रिपोर्ट की माने तो प्रदेश सहित सीकर में अगले 2 से 3 दिन मौसम शुष्क रहेगा. तापमान 2 से 3 डिग्री की गिरावट होने की भी संभावना है. इसके साथ ही जयपुर और भरतपुर संभाग के कई इलाकों में हल्के से मध्यम कोहरा छाने की संभावना है. सर्दी के शुरुआत होते ही सुबह-सुबह लोग गर्म कपड़ों में नजर आने लगे हैं सर्दी अपना असर दिखाने लगी है. सुबह शाम गुलाबी सर्दी होने की वजह से लोगों की दिनचर्या में परिवर्तन सा होने लगा है.

यह भी पढ़ें- लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने की खौफनाक सजा, युवक को पिलाया पेशाब, गर्म चिमटे से जलाया

Trending news