सीकर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से चार स्थानों से निकला पथ संचलन,हुआ भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1935218

सीकर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से चार स्थानों से निकला पथ संचलन,हुआ भव्य स्वागत

सीकर न्यूज: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की जिला इकाई के सह नगर कार्यवाहक श्रीकांत शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से शहर के विभिन्न चार स्थानों से आज पथ संचलन निकाला गया.

सीकर: राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ की ओर से चार स्थानों से निकला पथ संचलन,हुआ भव्य स्वागत

सीकर न्यूज: राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से विजयदशमी के अवसर पर निकलने वाले पथ संचलन सहित अन्य कार्यक्रमों का आयोजन आज सीकर जिला मुख्यालय पर भी हुआ. सीकर शहर में पथ संचलन अलग-अलग चार स्थानों से निकाला गया. राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की ओर से शहर की सावरकर शाखा की ओर से भगवानदास मार्ग स्थित आदर्श बालिका विद्या मंदिर से पथ संचलन निकाला गया. वहीं मोचीवाड़ा क्षेत्र से भगत सिंह शाखा, आनंद नगर शाखा व सोढाणी फार्म हाउस शाखा की ओर से शहर के अलग-अलग क्षेत्र में पथ संचलन निकला गया. पथ संचलन के दौरान शहर वासियों ने जगह-जगह पुष्प को वर्षा कर व उद्घोष लगाकर स्वंय सेवकों का स्वागत व उत्साहवर्धन किया.

राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की जिला इकाई के सह नगर कार्यवाहक श्रीकांत शर्मा ने जानकारी देते हुए बताया कि राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ की ओर से शहर के विभिन्न चार स्थानों से आज पथ संचलन निकाला गया. इससे पूर्व विजयादशमी पर जिले के कई स्थानों पर पथ संचलन निकाला गया था. आज सीकर शहर में निकले पथ संचलन का लोगों ने पुष्प वर्षा कर व उद्घोष लगाकर स्वागत किया और स्वंय सेवकों का उत्साह वर्धन किया. 

सीकर शहर में आयोजित पथ संचलन में करीब 1 हजार से ज्यादा स्वंय सेवकों ने भाग लिया. उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय स्वंय सेवक संघ की स्थापना विजयदशमी के अवसर पर हुई थी इसी के तहत प्रतिवर्ष विजयदशमी पर पथ संचलन का आयोजन होता है. इस विजयदशमी पर संघ की स्थापना के 98 वर्ष पूरे हो चुके हैं. संघ की ओर से 2025 में शताब्दी वर्ष मनाया जाएगा जिसकी भी तैयारियां जोर-जोर के साथ जारी है. संघ की ओर से पथ संचलन के अलावा भी समय-समय पर अनेक आयोजन किए जाते हैं.

ये भी पढ़ें-

राजस्थान: अवैध सामग्री जब्त करने के मामले में हर दिन नए रिकॉर्ड,17 दिन में 300 करोड़ का आंकड़ा पार

डूंगरपुर: भयमुक्त माहौल में चुनाव करवाने के लिए पुलिस मुस्तेद, किया जा रहा फ्लैगमार्च 

Rajasthan Weather Update: नया पश्चिमी विक्षोभ हो रहा सक्रिय, जानिए मौसम पर कैसा पड़ेगा प्रभाव

जानिए,राजा-महाराजाओं के निजी जिंदगी के कुछ अनसुने राज!निर्वस्त्र...

Trending news