कड़ाके की सर्दी से छूटी धूजणी, पांचवे दिन भी तापमान यहां माइनस में किया गया दर्ज
Advertisement

कड़ाके की सर्दी से छूटी धूजणी, पांचवे दिन भी तापमान यहां माइनस में किया गया दर्ज

फतेहपुर व क्षेत्र में तेज सर्दी का असर बना हुआ हैं. तेज सर्दी के कारण आम जन पूरी तरह से प्रभावित नजर आ रहा है. तेज सर्दी से कोई राहत मिलती हुई नजर नहीं आ रही है.

कड़ाके की सर्दी से छूटी धूजणी, पांचवे दिन भी तापमान यहां माइनस में किया गया दर्ज

Fatehpur: फतेहपुर व क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. पांचवें दिन भी तापमान माइनस में दर्ज किया गया है. पिछले 5 दिनों से फतेहपुर में सर्दी का असर ज्यादा बना हुआ है. 5 दिनों से तापमान माइनस में दर्ज किया जा रहा है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान - 2.2 डिग्री माइनस में दर्ज किया गया है. तेज सर्दी के कारण आम जनजीवन पूरी तरह से प्रभावित नजर आ रहा है. लोग सर्दी से बचाव को लेकर अलाव जलाकर तपते हुए नजर आए.

फतेहपुर व क्षेत्र में तेज सर्दी का असर बना हुआ हैं. तेज सर्दी के कारण आम जन पूरी तरह से प्रभावित नजर आ रहा है. तेज सर्दी से कोई राहत मिलती हुई नजर नहीं आ रही है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज 5वे दिन भी फतेहपुर में न्यूनतम तापमान माइनस में दर्ज किया गया. तापमान के माइनस में रहने के कारण लोगों को सर्दी का एहसास ज्यादा हो रहा है लोग सर्दी से बचाव को लेकर अलाव जलाकर तपते हुए नजर आए. वहीं लोग गर्म कपड़ों में लिपटे हुए भी नजर आए .

सर्दी के कारण सड़कों पर आवागमन भी कम नजर आता है फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान माईनस 2.2 डिग्री दर्ज किया गया है. फतेहपुर में आज 5वे दिन भी तापमान माइनस में दर्ज किया गया है. तापमान के माइनस में दर्ज होने के कारण खेतों में फसलों पर बर्फ की परत जमी हुई नजर आई वही बर्तनों में रखा पानी के ऊपर भी बर्फ की परत जमी हुई नजर आई .

17 जनवरी माईनस 4.5
16 जनवरी माईनस माईनस 3.7
15 जनवरी माईनस 4.7
14 जनवरी माईनस 3.5

ये भी पढ़ें- मोदी कैबिनेट का विस्तार जल्द, राजस्थान से इन चेहरों को किया जाएगा शामिल ! चुनावों पर नजर 

Trending news