सीकर: लक्ष्मणगढ़ में पंचायती उपचुनाव को लेकर दिया प्रशिक्षण, 7 मई को होगा मतदान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1673642

सीकर: लक्ष्मणगढ़ में पंचायती उपचुनाव को लेकर दिया प्रशिक्षण, 7 मई को होगा मतदान

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के नेछवा पंचायत समिति के दो सदस्य व लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति के एक ग्राम पंचायत के सरपंच, उपसरपंच व पंच के उपचुनाव के लिए शनिवार को दोपहर को लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति के सभागार में मतदान दलों को प्रशिक्षण दिया गया.

 

सीकर: लक्ष्मणगढ़ में पंचायती उपचुनाव को लेकर दिया प्रशिक्षण, 7 मई को होगा मतदान

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र में रिटर्निंग अधिकारी एवं लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि 7 मई को होने वाले पंचायतीराज के उपचुनाव को लेकर आज लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति सभागार में मतदान दलों को नेछवा तहसीलदार नारायणराम व लक्ष्मणगढ़ नायब तहसीलदार की मौजूदगी में सोहनलाल प्राचार्य भूमा, जयप्रकाश शर्मा प्राचार्य दंतुजला व रविन्द्र चलका व्याख्याता बीदासर द्वारा उपस्थित मतदान दलों को प्रशिक्षण दिया. प्रशिक्षण के दौरान मतदानदलों को ईवीएम मशीन के बारे में सम्पूर्ण जानकारी दी गई.

प्रशिक्षण के दौरान लक्ष्मणगढ़ चुनाव शाखा के रमेश कुमार ताखर, कुलदीप चारण, छगनसिंह नेछवा, कैलाश योगी, रमजान खिल्जी, मदनलाल शर्मा, तेज सिंह राव, महेंद्र कुमार, महिपाल, राजपाल मील, राकेश कुमार सुंडा, सुरेंद्र कुमार मोदी, सुरेश कुमार, बाबूलाल वर्मा, विजेंद्र कुमार सहित अनेक मतदानदल कर्मी मौजूद थे.

रिटर्निंग अधिकारी एवं लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा ने बताया कि नेछवा पंचायत समिति क्षेत्र के वार्ड संख्या 8 व 9 के पंचायत समिति सदस्य का चुनाव होना था लेकिन वार्ड संख्या 8 में सदस्य के उपचुनाव के लिए एक उम्मीदवार का नामांकन पत्र खारिज होने के कारण वार्ड संख्या 8 के लिए श्याना को निर्विरोध निर्वाचित किया गया.

नेछवा पंचायत समिति सदस्य के लिए वार्ड संख्या 9 में 7 मई को उपचुनाव के लिए मतदान होना है. वहीं, लक्ष्मणगढ़ पंचायत क्षेत्र के रिणू ग्राम पंचायत के लिए सरपंच, पंच व उपसरपंच के लिए मतदान होगा.

ये भी पढ़ें- CP जोशी अचानक मिलने पहुंचे सचिन पायलट, कहा- ये अनौपचारिक मुलाकात है...

 

Trending news