Sikar: श्रीमाधोपुर में चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, 3 थड़ियों के भी तोड़े ताले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1588274

Sikar: श्रीमाधोपुर में चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, 3 थड़ियों के भी तोड़े ताले

राजस्थान में सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में न्यू कोर्ट परिसर के बाहर संचालित चाय की दुकानों सहित दो मंदिरों को अज्ञात चोरों ने फिर से निशाना बनाते हुए हजारों रुपये का माल पार कर लिया. 

Sikar: श्रीमाधोपुर में चोरों ने भगवान के घर में डाला डाका, 3 थड़ियों के भी तोड़े ताले

Shrimadhopur, Sikar News: सीकर जिले के श्रीमाधोपुर शहर में न्यू कोर्ट परिसर के बाहर संचालित चाय की दुकानों सहित दो मंदिरों को अज्ञात चोरों ने फिर से निशाना बनाते हुए हजारों रुपये का माल पार कर लिया. 

अज्ञात चोरों ने गुरु गोरखनाथ तथा भैरव मंदिर के ताले तोड़कर दानपात्र सहित अन्य सामान पर हाथ साफ किया, तो वहीं कोर्ट परिसर के बाहर स्थित दो चाय की थड़ियों को निशाना बनाकर उसमें से किराणा तथा गैस सिलेंडर सहित गल्ले में रखे रुपयों को गले सहित पार कर ले गए. 

यह भी पढे़ं- बेरोजगारी से परेशान भड़क उठे कवाई के लोग, अडानी पावर प्लांट के बाहर दिया धरना

टूटे हुए दिखाई दिए ताले
चोरी की सूचना के बाद मौके पर स्थानीय पुलिस पहुंची और घटनास्थल का जायजा लिया. अज्ञात चोरों ने मंदिर तथा चाय की थड़ी से चुराए सामान तथा गल्ले को पास ही में एक खेत में पटक कर चले गए और गल्ले में रखी नकदी को पार कर लिया. चोरी की सूचना सभी पीड़ितों को सुबह दुकान पर आने के बाद पता चली. वहीं, मंदिर पुजारी को सुबह मंदिर की सेवा करने पहुंचा तो मंदिर के फिर से ताले टूटे हुए दिखाई दिए. 

पुलिस नहीं कर पाई चोरी का खुलासा
गौरतलब है कि भैरू नाथ तथा गुरु गोरखनाथ मंदिर में अज्ञात चोरों ने अब तक करीब 6 से 7 बार ताले तोड़कर नगदी सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया है लेकिन अभी तक एक बार भी पुलिस चोरी का खुलासा नहीं कर सकी. आज अज्ञात चोरों ने फिर से महेंद्र कुमार की चाय की थड़ी के ताले तोड़े लेकिन गनीमत यह रही कि 3 तालों में दो ताले टूटने के बाद एक ताला नहीं टूटने के कारण चोरी होने से बच गई लेकिन चोरों ने पहले भी महेंद्र की चाय की थड़ी को निशाना बनाकर उसमें गैस सिलेंडर सहित हजारों का माल पार कर लिया था. 

वहीं पास में बनवारी लाल पुत्र झाबरमल की चाय की दुकान को निशाना बनाते हुए गले में रखी नकदी करीब सात सौ रुपयों का गल्ला, एक सिलेंडर बीड़ी गुटखा सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया. फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है. लगातार हो रही चोरी के बाद पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान उठाते हुए लोगों ने आक्रोश व्यक्त किया.

 

Trending news