Sikar news: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाली रैली, जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1783668

Sikar news: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाली रैली, जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Sikar news: सीकर जिले में छात्र संगठन एसएफआई ने जोधपुर के जय नारायण विश्वविद्यालय में गैंगरेप के विरोध में आज सीकर में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया, रैली में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे.

 

Sikar news: छात्र संगठन एसएफआई ने निकाली रैली, जिला कलेक्ट्रेट पर किया प्रदर्शन

Sikar news: राजस्थान के सीकर जिले में छात्र संगठन एसएफआई ने जोधपुर के जय नारायण विश्वविद्यालय में गैंगरेप के विरोध में आज सीकर में जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. प्रदर्शन से पहले छात्र संगठन एसएफआई के कार्यकर्ताओं ने ढाका भवन से रैली निकाली रैली ढाका भवन से शुरू होकर कल्याण सर्किल एसपी ऑफिस होती हुई जिला कलेक्ट्रेट पहुंची. जिसके बाद छात्र संगठन ने  जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. रैली में सैकड़ों की संख्या में छात्र-छात्राएं मौजूद रहे, इसके बाद कार्यकर्ताओं ने एडीएम को मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन दिया. 

 

छात्रों की मांग है कि 4.5 साल में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, उन पर अंकुश लगाया जाए और जोधपुर में नाबालिग के साथ जय नारायण विश्वविद्यालय में हुए गैंगरेप के आरोपियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग सहित विभिन्न मांगों को लेकर प्रदर्शन किया. छात्र संगठन एसएफआई के प्रदेश अध्यक्ष सुभाष जाखड़ ने बताया कि पिछले 4.5 साल में राजस्थान में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के शासन में महिलाओं पर अत्याचार के मामले लगातार बढ़े हैं. अब तो सीएम अशोक गहलोत के गृह जिले जोधपुर में नाबालिग के साथ गैंगरेप हुआ है. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान के 16 जिलों में भारी बारिश का अलर्ट, कुछ जिलों में राहत, पढ़ें मौसम का पूरा अपडेट

छात्र संगठन अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के कार्यकर्ता भी आरोपी हैं जिसने पूरे राजस्थान को शर्मसार किया है. ऐसे में हमारी मांग है कि यदि सीएम अशोक गहलोत महिला अत्याचार के मामलों पर अंकुश नहीं लगाते हैं, तो उन्हें गृह विभाग छोड़ देना चाहिए. ऐसे में हमारी मांग है कि यह मामला फास्ट ट्रैक कोर्ट में जाना चाहिए, जिससे कि नाबालिग के साथ गैंगरेप करने वाले दरिंदों को जल्द से जल्द सजा मिल सके.

Trending news