Sikar News: श्याम भक्तों को पानी की किल्लत से मिलेगी निजात,सालों से बंद टंकी में भरा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2132555

Sikar News: श्याम भक्तों को पानी की किल्लत से मिलेगी निजात,सालों से बंद टंकी में भरा पानी

Sikar News: बाबा श्याम की नगरी में खाटूधाम विकास सोसायटी द्वारा संचालित पानी की टंकी लगी हुई है.जिसका बोरिंग खराब होने की वजह से इन दिनों टंकी शोपीस बन कर रह गई है.

Sikar News

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिले के खाटूश्यामजी में विश्व विख्यात खाटूधाम के मुख्य बाजार में स्थित पानी की टंकी में पानी नहीं होने की वजह से श्याम भक्तों सहित आमजन को पानी के लिए त्राहिमाम त्राहिमाम करना पड़ रहा है.

 

बाबा श्याम के दर्शन करने के बाद बाहर निकलते ही भक्त पानी के लिए टंकी पास बड़ी आशा के साथ पहुंचता है लेकिन नल की टोंटी चलाते ही निराश होना पड़ता है.बाबा श्याम की नगरी में खाटूधाम विकास सोसायटी द्वारा संचालित पानी की टंकी लगी हुई है.जिसका बोरिंग खराब होने की वजह से इन दिनों टंकी शोपीस बन कर रह गई है. 

 

जब जी राजस्थान की चल रही मुहिम के तहत रिपोर्टर उसकी रिपोर्टिंग करने में जुटा और कई दिन से पार्किंग ठेकेदार के विरुद्ध चल रही मुहिम का परिणा का असर देख.खाटूधाम विकास  पवन पुजारी एक्शन मोड़ पर आते साल भर से खाली टंकी में टेंकरों से तुरन्त पानी भरवाया जिससे आने वाले श्याम भक्तों की पानी की परेशानी से निजात मिला.

 

मुख्य बाजार में स्थित इस टंकी से आने वाले श्याम भक्तों को बहुत राहत मिलती रही है.इस पानी की टंकी से हजारों-लाखों श्याम भक्तों की प्यास बुझती है, लेकिन महिनों से बोरिंग खराब होने की वजह से अब परेशानी का सामना करना पड़ रहा है.ऐसे में खाटूधाम विकास सोसायटी को बोरिंग सही करवाकर जन समस्या का समाधान करने की आवश्यकता है. 

 

पवन पुजारी ने कहां कि जी राजस्थान की मुहिम के चलते हमने कस्बे के मुख्य बाजार में एकमात्र पेयजल आपूर्ति का संसाधन यह पानी की टंकी ही है, जो आमजन सहित श्याम भक्तों के लिए पेयजल की आपूर्ति पूरी करती है.ऐसे में प्रत्येक व्यक्ति पानी पैसा देकर नहीं खरीद सकता है.जिसके चलते लोगों को परेशानी हो रही है.

हमने शिध्र ही नया बोरिंग लगवाकर बाबा श्याम के वार्षिक फाल्गुन मेले में आने वाले श्याम भक्तों को पानी के लिये नहीं भटकना पडेगा.ऐसे में श्री श्याम मंदिर कमेटी,जिला प्रशासन, नगरपालिका, खाटूधाम विकास सोसायटी को मुख्य बाजार में पानी की सप्लाई दुरूस्त करने के लिए स्थाई व ठोस कदम उठाने चाहिए.

यह भी पढ़ें:CM भजनलाल शर्मा की सभा में जनता का 'टोटा', कुर्सियां दिखी खाली

Trending news