फायरिंग करने के मामले में सदर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मचा हंडकप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1536940

फायरिंग करने के मामले में सदर पुलिस ने दो आरोपियों को किया गिरफ्तार, मचा हंडकप

Neem ka Thana News: अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव ने बताया कि फाइनेंस में रिकवरी करने वाले कर्मचारियों द्वारा बिना नंबर की बाइक को रोकने का इशारा किया...

सदर पुलिस

Neem ka Thana News: सीकर जिले के नीमकाथाना में सदर थाना अंतर्गत भूदोली चोराहे के पास बिना नंबर की बाइक सवार बदमाशों को फाइनेंस में रिकवरी करने वाले कर्मचारियों द्वारा रोकने पर बदमाशों द्वारा फायरिंग करने का मामला सामने आया है.

साथ ही घटना की सूचना पर सदर थाना अधिकारी भवर लाल कुमावत कोतवाली पुलिस और डीएसपी की टीम मौके पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से दोनों बदमाशों का पीछा कर दबोचा. पुलिस ने बानसूर के रहने वाले धनपत ग्वारिया और सोनू गोठवाल को गिरफ्तार किया. आरोपियों से एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया. 

फिलहाल पुलिस आरोपियों से गहनता से पूछताछ कर रही है. अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव ने बताया कि फाइनेंस में रिकवरी करने वाले कर्मचारियों द्वारा बिना नंबर की बाइक को रोकने का इशारा किया. बाइक सवार बदमाशों ने बाइक नहीं रोकने पर फाइनेंस कर्मी द्वारा बदमाशों का पीछा किया गया तभी बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कर्मियों पर फायरिंग कर दी. घटना की सूचना पर कोतवाली थाना अधिकारी और सदर थाना अधिकारी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों के सहयोग से करीब 4 किलोमीटर पीछा कर गावड़ी के पास आरोपियों को दबोचा.

आपको बता दें कि अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक रतनलाल भार्गव ने बताया कि दोनों आरोपी धनपत गवारिया और सोनू गोठवाल बानसूर के रहने वाले थे. आरोपी धनपत गवारिया के पास एक देसी कट्टा और एक जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया. इसके साथ ही फायरिंग करने वाले कर्मचारियों ने भी सदर थाने में बाइक सवार बदमाशों के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी. फिलहाल पुलिस की ओर से अवैध हथियार के संबंध में आरोपियों से गहनता से पूछताछ की जा रही है.

यह भी पढ़ेंः 

Lopamudra Raut की बोल्डनेस के आगे फीका पड़ा Urfi Javed का जलवा, फोटोज देख फैंस ने की तुलना

Shweta Tiwari Bold Look: श्वेता तिवारी के इन 5 साड़ी लुक्स ने पार की Boldness की सारी हदें, फोटोज देख बढ़ गईं फैंस की धड़कनें

फाइनल हुआ Sidharth Malhotra और Kiara Advani का वेडिंग वेन्यू, चंडीगढ़ में लेंगे सात फेरे!

 

Trending news