पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले-INDIA के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने का काम
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1799948

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले-INDIA के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने का काम

सीकर न्यूज: सीकर में पीएम नरेंद्र मोदी ने कांग्रेस को जमकर घेरा. इस दौरान उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं उन्होंने कहा कि INDIA के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने का काम किया जा रहा है.

पीएम मोदी का कांग्रेस पर हमला, बोले-INDIA के नाम पर लोगों को मूर्ख बनाने का काम

Sikar: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कांग्रेस पर जमकर हमला बोला. कांग्रेस उसके सहयोगी संगठनों के इंडिया नाम रखने पर मोदी ने कहा कि यूपीए के कुकर्मों को छुपाने के लिए ही INDIA का गठन किया है. देश की तरक्की के लिए पीएम मोदी ने भ्रष्टाचार परिवाद और तुष्टिकरण के लिए भारत छोड़ो का नारा भी दिया. 

सीकर में एक दिवसीय दौरे पर आए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस आज देश की सबसे बढ़ी दिशाविहीन पार्टी बनकर रह गई है. कांग्रेस और उसकी सहयोगी पार्टियां नया पैंतरा चल रही है. ये वही चेहरे हैं जिन्होंने हमारे सैनिकों का अपमान किया. जो लोग टुकड़े टुकड़े गैंग को गले लगाते है. इनके लिए राष्ट्रहित नही वोटहित जरूरी है. इन लोगों में अहंकार कूट कूट कर भरा है.

यह सुधरने को तैयार नहीं है. इनका जनता वो ही हाल करेगी जो पहले किया था. मोदी ने कहा कि महात्मा गांधी ने नारा दिया था, उसकी आज फिर जरूरत है. आज हम समृद्ध भारत बनाने का संकल्प लेकर चल रहे है. भ्रष्टाचार छोड़ो इंडिया वारवाद छोड़ो इंडिया, तुष्टिकरण छोड़ो इंडिया.राजस्थान में भाजपा सरकार करने पर भ्रष्टाचारियों और अपरधियों पर बढ़ी कारवाई की जाएगी. राजस्थान के विकास के लिए डबल इंजन की सरकार काम करेगी. शेखावाटी की प्रत्येक सीट पर कमल खिलाएंगे.

इंडिया के नाम लोगों को मूर्ख बनाके अपना धंधा चला रहे

पीएम मोदी ने विपक्ष के अलायंस पर चोट करते हुए कहा कि इन दिनों कांग्रेस और उसके सहयोगी दलों में फैशन है नाम बदलने का. नाम बदलकर लोगों को मूर्ख बनाकर अपना धंधा चलाने की कोशिश कर रहे हैं.  कांग्रेस और उनके साथियों की जमात यूपीए के कुकर्म छिपाने की कोशिश कर रहे हैं . उन्होंने अपना नाम यूपीए से बदलकर INDIA कर दिया,  ताकि लोग पूर्व के पापों को भूल जाए. यूपीए के नाम से आतंकवाद के सामने घुटने टेकने का पाप किया.कॉलेज का नाम बदला है इंसान के साथ सालों के साथ विश्वासघात छुपा सकें. यूपीए का नाम बदला है ताकि गरीबों के साथ किए गए छल कपट को चला सके. 

भारत को लूटने के इरादे से किया INDIA

INDIA का तरीका वही है जो हमेशा अपने देश के दुश्मनों ने अपनाया . पहले भी आक्वक इनाम से आए हैं इंडिया के नाम पीछे अपने पापों को छुपाने का प्रयास किया गया इंडिया नाम तो ईस्ट इंडिया कंपनी ने भी रखा था. इंडिया नाम भारत भक्ति दिखाने के लिए नहीं भारत को लूटने के इरादे से लगाया गया है. कांग्रेस के शासनकाल में सिम्मी, स्टूडेंट इस्लामिक इंडिया बना था उसका मिशन इंडिया को आतंकी हमलों से बर्बाद करने का मिशन था. हम सत्ता में आए तो सिम्मी को बैन किया गया.  यह बैन हुआ.  तो फिर नया नाम लेकर आए पीएसआई सिम्मी बन गया पीएफआई पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया नाम क्या नाम है फिर इंडिया काम वही पुराना.

India के नाम में पुराने काम उन कारनामों को यूपीए के कारनामों को छुपाना चाहते हैं. इनको अगर वाकई इंडिया की परवाह होती तो विदेश में जाकर के विदेशों से भारत में दखल देने के लिए बात करते क्या.इंडिया की चिंता होते तो यह करते हैं.पीएम मोदी ने कहा कि इंडिया की चिंता होती है, सर्जिकल स्ट्राइक और एयर स्ट्राइक पर सवाल उठाते क्या?

पीएम ने कहा कि इन्हें इंडिया की चिंता होती तो क्या गलवान में भारत की सेना को लेकर बात बोलते.  आतंकी हमला होने पर इंडिया के आगे रोते थे कुछ नहीं करते थे इन्हें सुरक्षाबल के साहस पर भरोसा नहीं है. उन्होंने हमारे सैनिकों का प्रबंध थोड़ा हमारे सैनिक हैं हमारे सैनिक मांगते रहे लेकिन उन्होंने नहीं दिया.  टुकड़े टुकड़े गैंग को गले लगाते हैं . जो लोग भारत में भाषा के आधार पर बंटवारा करते हैं जो लोग विदेशों से संबंध भी इस आधार पर बनाते हैं कि उनका वोट बैंक कम ना हो जाए.

इनके लिए राष्ट्र सेवा नहीं बल्कि वोट बैंक की सर्वोपरि है आई एन डी आई ए के बात करते हैं तो दिखावा लगता है छलावा लगता है झूठ लगता है. इन लोगों ने अहंकार कूट-कूट कर भरा है. उन्होंने कहा कि एक बार में नारा दिया था इंदिरा इज इंडिया इंडिया इज इंदिरा. देश की जनता ने उनका जवाब उल्टा कर दिया था.अहंकार से भरे लोगों ने फिर वही दौर आया यूपी. इज इंडिया इंडिया इज यूपीए फिर से जनता वही हाल करेगी जो पहले किया

महात्मा गांधी ने नारा दिया था क्विट इंडिया अंग्रेजों भारत छोड़ो. अंग्रेजों को देश छोड़कर जाना पड़ा था वैसे ही आज सबको हम शंकर पत्रिका की जैसे गांधी जी ने बीट इंडिया का मंत्र जाता आज का मंत्र है भ्रष्टाचार क्विट इंडिया भ्रष्टाचार छोड़ो इंडिया. तुष्टीकरण क्विट इंडिया, देश को बचाएगा और देश को विकसित भारत बनाएगा . राजस्थान के लिए भाजपा का रोड मैप नीति साफ है नियत सही है आने वाले 5 साल में भारत दुनिया की तीसरी बड़ी आर्थिक शक्तियों का उसमें राजस्थान की बहुत बड़ी हिस्सेदारी होगी.

भ्रष्टाचारियों पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी. भाजपा की सरकार बिना रुके काम कर सके. राजस्थान की सामंजस्य की कमी है. ऊर्जा पूरे राजस्थान में कमल खिलाएगी किसी विश्वास के साथ भ्रष्टाचारी क्विट इंडिया परिवार वादी क्यूट इंडिया मंत्र को लेकर.इससे पहले बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने कहा कि ये वो धारा जहां किसान धरती का सीना चीर कर अन्नदाता बनाता है. यहां माता बच्चों को लोरी नही वीरगाथा सुनती हैशेखावाटी ने दो दो उपराष्ट्रपति भैरों सिंह और जगदीप धनखड़.  जिसने कई सौगातें दी है. शंख संत माता का अपमान गीता संस्कृति का अपमान किया.

ये भी पढ़ें- 

मॉडलिंग के दिनों में ऐश्वर्या राय ने इतने लोगों को किया डेट! फेमस हुईं तो छूटते गए रिश्ते

 

Trending news