Sikar: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पहुंचे लक्ष्मणगढ़, दुर्गा पूजा में की शिरकत
Advertisement

Sikar: PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा पहुंचे लक्ष्मणगढ़, दुर्गा पूजा में की शिरकत

सीकर के लक्ष्मणगढ़ में पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा शारदीय नवरात्रा पर आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव में शिरकत और दुर्गा मां की आरती कर देश, प्रदेश की खुशहाली की कामना की.

दुर्गा पूजा करते पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा

Sikar: सीकर के लक्ष्मणगढ़ में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंदसिंह डोटासरा के एक दिवसीय दौरे पर पहुंचे. इस दौरान उन्होंने लक्ष्मणगढ़ में शारदीय नवरात्रा पर आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव में शिरकत और दुर्गा मां की आरती कर देश, प्रदेश की खुशहाली की कामना की. पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा बासनी रोड़ पर फाटक के बालाजी मंदिर में भी पहुंचे, जहां दुर्गा मां की पुजा अर्चना कर आशीर्वाद प्राप्त किया. इस अवसर पर पूर्व पालिकाध्यक्ष एडवोकेट महावीर प्रसाद सैनी, पूर्व पार्षद संजीव भानुका, कांग्रेस नेता आकाश कुमावत ने डोटासरा का स्वागत किया. गोविंदसिंह डोटासरा ने शहर के अनेक सार्वजनिक स्थानों पर आयोजित दुर्गा पूजा महोत्सव में शिरकत की साथ ही रामलीला मैदान में रामलीला के मंचन का शुभारंभ किया.

Dussehra 2022: दशहरा पर रावण दहन के बाद करें इस पेड़ की पूजा, नहीं आएगी पैसों की किल्लत, बुरी नजर होगी दूर

इस दौरान सीकर से एक मासूम बच्चे के अपहरण के मामले में सीकर पुलिस द्वारा तत्काल कार्रवाई कर अपहरणकर्ता से 12 घंटे में मासूम बच्चे को छुड़ाकर बच्चे को दस्तयाब करने पर राजस्थान पुलिस की पीठ थपथपाई, साथ ही कहा कि पुनः ऐसी घटना घटित ना हो इसको लेकर राजस्थान की पुलिस मुस्तैद है. पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने इंदिरा गांधी चौक दुर्गा पूजा, लालकुआं चौक दुर्गा पूजा, पोस्ट ऑफिस दुर्गा पूजा, सरकारी अस्पताल व तोदियो की कुई दुर्गा पूजा आयोजन सहित रामलीला मैदान में आयोजित मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्रीराम के जीवन पर आधारित रामलीला मंचन में शिरकत की. गोविंदसिंह डोटासरा ने दुर्गा मैया की पूजा अर्चना कर देश प्रदेश की खुशहाली की कामना की साथ ही विजयदशमी की शुभकामनाएं दी. इस मौके पर डोटासरा ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ विधानसभा क्षेत्र में विकास की कोई कमी नहीं छोड़ी जाएगी. 

ये भी पढ़ें : मोहन भागवत का जनसंख्या नियंत्रण कानून पर बड़ा बयान बोले- किसी को छूट नहीं मिले

Trending news