सीकर न्यूज: परिवर्तन संकल्प यात्रा फतेहपुर पहुंची, राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1874288

सीकर न्यूज: परिवर्तन संकल्प यात्रा फतेहपुर पहुंची, राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

सीकर न्यूज: परिवर्तन संकल्प यात्रा फतेहपुर पहुंची. इस दौरान राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि कांग्रेस की गहलोत सरकार लाल डायरी में उलझ कर रह गई है.

सीकर न्यूज: परिवर्तन संकल्प यात्रा फतेहपुर पहुंची, राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना

फतेहपुर, सीकर न्यूज: भाजपा की ओर से प्रदेश भर में निकल जा रही परिवर्तन संकल्प यात्रा शुक्रवार को फतेहपुर पहुंची. जहां पर सैकड़ों भाजपा कार्यकर्ताओं ने यात्रा का स्वागत किया. यात्रा के साथ चल रहे नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़, राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ,सांसद नरेन्द्र खीचड सहित भाजपा पदाधिकारी ने फतेहपुर पहुंचने पर श्रीदो जाटी बालाजी धाम मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की. उसके बाद यात्रा बाइक रैली के साथ चमडिया कॉलेज खेल मैदान पहुंची जहां पर सभा का आयोजन हुआ.

आयोजित सभा में नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राज्य की कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था पूरी तरह चौपट है जनता त्रस्त है. वही राजस्थान में युवाओं तथा बेरोजगारों व महिलाओं तथा किसानों के साथ धोखा करने का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में बिजली व्यवस्था भी पूरी तरह चौपट हो रही है. राजस्थान की गहलोत सरकार को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि महात्मा गांधी के नाम से अंग्रेजी स्कूलों को खोला गया मगर वहां अध्यापकों की कमी का मलाल विद्यार्थियों एवं अभिभावकों को सता रहा है.

 गहलोत सरकार लाल डायरी में उलझी-राठौड़

उन्होंने लाल डायरी एवं नाथी के बाडे का जिक्र करते कहा की कांग्रेस की गहलोत सरकार लाल डायरी एवं नाथी के बाड़े में उलझ कर रह गई, प्रतिपक्ष नेता राजेंद्र राठौड़ ने अशोक गहलोत को सपनों का सौदागर बताते हुए कहा कि राज्य में कांग्रेस सरकार की ओर से युवाओं को उनके खाते में ₹3500 भेजने के प्रति आश्वस्त किया था, वहीं किसान का कर्जा भी माफ नहीं किया गया. वहीं किसानों को बैकों से नोटिस भेजे जा रहे है. नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने फतेहपुर विधानसभा की समस्याओं को उठाते हुए कहा कि फतेहपुर में आज सबसे ज्यादा,बिजली कटौती हो रही है.

 यह्रां अपराधी गतिविधियां बढ़ रही है. वहीं पानी निकासी के वादे भी पूरे नहीं हुए पानी निकासी के लिए बने डेम भी पानी में तेरते हुए नजर आए थे, यह भ्रष्टाचार को उजागर कर रहा है. फतेहपुर में सुविधा शुल्क के नाम पर आम जन को परेशान करने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि सुविधा शुल्क देकर ही सरकारी कार्यालय में काम हो रहे हैं.

आयोजित सभा मे राष्ट्रीय किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष राजकुमार चाहर ने परिवर्तन संकल्प यात्रा को राजस्थान में सरकार बदलने की यात्रा बताते हुए कहा कि सभी कमल के निशान को ही प्रत्याशी मानते हुए विजयी बनाना है. उन्होंने कांग्रेस सरकार पर निशाना साधते हुए कहा की राजस्थान की कांग्रेस सरकार ने आमजन को गुमराह कर प्रदेश को बदनाम करने का भी काम किया है.

उन्होंने कानून व्यवस्था पर भी सवाल उठाए उठाते हुए कहा यहां महिलाओं के मान सम्मान के साथ खिलवाड किया जा रहा है का भी आरोप लगाते हुए झूठे वादों के साथ जनता को गुमराह करने का काम किया जा रहा है. राष्ट्रीय किसान मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष चाहर ने डीएमके नेताओं को चुनौती देते हुए कहा सनातन धर्म को कोई भी मिटा नहीं सकता, सनातन धर्म हमारा प्रमुख धर्म है इसमें सूर्य से लेकर चंद्रमा तक हम सभी देवी देवताओं की पूजा अर्चना कर मंगल कामना कार्य सिद्धि के लिए हर सनातनी देवी देवताओं से आशीर्वाद लेकर ही अपने अपने कर्म क्षेत्र की ओर जाता है,

उन्होंने डी एम के नेताओं की ओर से दिए गए बयान पर कहा कि कांग्रेस सनातन धर्म के मामले में चुप क्यों है, इसको लेकर कांग्रेस ने चुपी साथ रखी है का भी आरोप लगाया. इसके पहले सांसद नरेंद्र खीचड, पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर, जिला अध्यक्ष पवन मोदी, पूर्व पालिकाध्यक्ष मधुसूदन भिण्डा सहित भाजपा नेताओं ने संबोधित करते हुए कमल के फूल को ही प्रत्याशी मानकर इस बार कमल खिलाने का आह्वान किया. यात्रा के दौरान काफी संख्या में भाजपा नेता उपस्थित रहे एवं सभी ने नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ किसान मोर्चा की राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित नेताओं का फूल माला से स्वागत कर सम्मान किया.

ये भी पढ़ें-

जानिए, बिना ऑपरेशन के क्या है पथरी का रामबाण इलाज!

Petrol Pump: पेट्रोल पंप संचालकों की हड़ताल से ना हों परेशान,यहां से भरवाइए

दंपति पर बेसबॉल डंडे से ताबड़तोड़ हमला कर सुलाया मौत की नींद, CCTV फुटेज आया सामने

कोटा में एयरपोर्ट को लेकर 'सियासी रार', गहलोत के बयान पर बरसे BJP के ये 3 विधायक

Trending news