Sikar News: डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने रोका तो निकल गई हवा!
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1827147

Sikar News: डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने रोका तो निकल गई हवा!

Sikar News: सीकर जिले की रींगस थाना पुलिस ने डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है. पुलिस ने जैसे ही आरोपी को रोका तो वो घबरा गया. डरके कारण उसकी हवा निकल गई. आरोपी से पूछताछ जारी है.

 

Sikar News: डोडा पोस्त के साथ एक आरोपी गिरफ्तार,पुलिस ने रोका तो निकल गई हवा!

Sikar News: सीकर जिले की रींगस थाना पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत बड़ी कार्रवाई को अंजाम देते हुए एक आरोपी को ढाई किलो डोडा पोस्त के साथ गिरफ्तार किया गया. फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार स्वतंत्रता दिवस पर रींगस पुलिस संदिग्ध गाड़ियों की चेकिंग के लिए गश्त पर थी.इसी दौरान पुलिस को मोटरसाइकिल पर एक युवक बीकानेर स्टैंड से खाटू मोड की तरफ आता हुआ दिखाई दिया,जब पुलिस ने उसे रोका तो वह घबरा गया.

 फिर बाइक को वापस घूमा कर रॉन्ग साइड में ही भागने लगा,ऐसे में मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने उसे पकड़ लिया. जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो उसने खुद का नाम साधूराम पुत्र प्रभात जाट निवासी सौंथलिया बताया.

जब पुलिस ने उससे पूछताछ की तो साधूराम ने बताया कि उसके पास बैग में डोडा पोस्त है. जिसे वह खाटू जाने वाले यात्रियों को थोड़ा-थोड़ा करके बेच देता है. जब पुलिस ने तलाशी ली तो आरोपी के बैग से 2.740 किलोग्राम डोडा पोस्त मिला. फिलहाल पुलिस ने मामले में आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही बाइक और डोडा पोस्त को जप्त कर लिया.अब पुलिस आरोपी से पूछताछ में जुटी है.

ये भी पढ़ें- चौमूं: जमीनी विवाद में एक पक्ष के लोगों ने दूसरे पक्ष पर चढ़ाया ट्रैक्टर, झगड़े के दौरान 6 लोग हुए गंभीर घायल

 

 

 

Trending news