जन आक्रोश सभा में राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, रीट की परीक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1498624

जन आक्रोश सभा में राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, रीट की परीक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात

राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस के 4 साल पूरी तरीके से विफल रहे. अभी से कार्यकर्ता एकजुट होकर तैयार रहें और आने वाले चुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का काम करें. 

जन आक्रोश सभा में राजेंद्र राठौड़ ने कांग्रेस पर साधा निशाना, रीट की परीक्षा को लेकर कही ये बड़ी बात

Neem Ka Thana: सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के रामलीला मैदान में आज भाजपा की जन आक्रोश सभा आयोजित हुई. सभा में उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़,विधायक चंद्रकांता मेघवाल, जिला अध्यक्ष इंदिरा चौधरी, भाजपा किसान मोर्चा प्रदेशाध्यक्ष हरिराम रणवां,पूर्व विधायक प्रेमसिंह सिंह बाजौर पूर्व विधायक फूलचंद गुर्जर सहित अनेक लोगों ने सभा को संबोधित किया. 

इस दौरान बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता मौजूद रहे. सभा को संबोधित करते हुए उप नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने राज्य सरकार पर जमकर निशाना साधा और कहा कि राज्य सरकार का 4 कार्यकाल पूरी तरीके से विफल रहे. 

उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आगामी विधानसभा चुनाव में भाजपा के समर्थन में वोट देने की अपील की साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के 4 साल पूरी तरीके से विफल रहे. अभी से कार्यकर्ता एकजुट होकर तैयार रहें और आने वाले चुनाव में एकजुट होकर कांग्रेस सरकार को उखाड़ने का काम करें. 

राठौड़ ने कहा कि सरकार के चलते शेखावाटी की कानून व्यवस्था लाचर है. जिस प्रकार विकास रुका हुआ है किसानों के साथ लोन माफ कराने के नाम पर धोखा हुआ इन सभी को लेकर जनता अब समय का इंतजार कर रही है. जब चुनाव का समय आएगा 11 माह बाद और पूरी शेखावाटी में वोट की चोट से कांग्रेस को नष्टे नबूत कर देगी. एक भी विधायक यहां से जीतेगा नहीं क्योंकि चारों तरफ लूट और झूठ का वातावरण बना हुआ है .

यहां जिस प्रकार सरकार सरकारी नौकरियों को बेचा जा रहा है.अब यह कलाई खुल चुकी है समय आने पर जनता इसका बदला लेगी. विधायक चंद्रकांता मेघवाल ने भी राज्य सरकार निशाना साधते हुए कहा कि आज देश में राजस्थान दलितों के अत्याचार में नंबर वन है महिलाओं पर अत्याचार में नंबर वन है. साइबर क्राइम की बात करें तो वह भी राजस्थान नंबर वन पर है. 

इसके साथ ही उन्होंने प्रतियोगी परीक्षाओं को लेकर भी सरकार पर निशाना साधा और कहा कि रीट की परीक्षा से लेकर चाहे पटवारी का हो या अन्य प्रतियोगिता परीक्षा का पेपर हो लीक हो रहे है क्या राजस्थान में कानून नाम की कोई चीज नहीं. 

साथ ही उन्होंने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर भी कहा कि राहुल गांधी आज भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं क्या कोई इनसे पूछने वाला है देश को तोड़ने का काम किसने किया.इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सरकार आने से पहले कांग्रेस सरकार ने कई वादे किए थे लेकिन एक भी वादा पूरा नहीं किया. 

पूर्व विधायक प्रेम सिंह बाजोर ने कांग्रेस ने देश में 55 साल राज किया. कांग्रेस के 55 साल के कार्यकाल में कांग्रेस ने शेखावाटी में एक भी ऐसा कार्य नहीं करवाया. केवल शेखावाटी को एक ट्रेन दी थी लेकिन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 8 साल के कार्यकाल में सीकर जिले में एक अरब ज्यादा रुपए लगाए गए.

 चारों तरफ हाईवे का जाल बिछाया. यूनिवर्सिटी बना दी मेडिकल कॉलेज की सौगात दी गई इसके साथ ही अनेक कार्य करवाए. इस दौरान सभा में अनेक कार्यकर्ताओं ने संबोधित किया कार्यक्रम के दौरान काफी संख्या में बीजेपी के कार्यकर्ता मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें - हनुमान बेनीवाल के खिलाफ क्यों खड़े हो रहे है हरीश चौधरी, गहलोत से नाराजगी की ये है वजह

Trending news