Sikar News: नगरपरिषद ने सफाई कर्मचारियों का किया सम्मान, जनप्रतिनिधि रहें मौजूद
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408773

Sikar News: नगरपरिषद ने सफाई कर्मचारियों का किया सम्मान, जनप्रतिनिधि रहें मौजूद

सीकर शहर को स्वच्छ रखने में अहम योगदान देने वाले सफाई कर्मचारियों का नगर परिषद कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में महिला और पुरुष कर्मचारियों ने हिस्सा लिया. 

Sikar News: नगरपरिषद ने सफाई कर्मचारियों का किया सम्मान, जनप्रतिनिधि रहें मौजूद

Sikar News: सीकर शहर को स्वच्छ रखने में अहम योगदान देने वाले सफाई कर्मचारियों का नगर परिषद कार्यालय में सम्मान समारोह का आयोजन किया गया. कार्यक्रम में महिला और पुरुष कर्मचारियों ने हिस्सा लिया. इस अवसर पर विधायक राजेन्द्र पारीक ने सफाई कर्मचारियों का हौसला बढ़ाते हुए कहा कि त्योहार से लेकर कोराना काल में भी सफाई कर्मचारियों का काम काफी सराहनीय रहा.

समारोह में नगर परिषद सभापति जीवण खां, विधायक राजेन्द्र पारीक सहित गणमान्य लोगों ने हिस्सा लिया। विधायक राजेन्द्र पारीक ने बताया कि अपने जोन में अच्छा कार्य करने वाले सफाई कर्मचारियों को सम्मानित किया गया है. उन्होंने बताया कि सीकर में स्वच्छता अभियान में जो रैंक मिलती है उसमें सफाई कर्मचारी काफी अहम भागीदारी निभाते हैं. कोरोना काल में भी इन्हीं कर्मचारियों ने परिवार की तरह अस्पताल में अपनी जान को जोखिम में डालकर काम किया.

सभापति नगर परिषद जीवण खां ने बताया कि दीवाली के मौके पर हमारी सफाई सेना का छोटा सा सम्मान करने का प्रयास किया है. शहर में सफाई का पूरा जिम्मा अपने कंधे पर उठाने वाले यही सफाई कर्मचारी हैं. इन्हीं के हौसले के कारण शहर स्वच्छ और बीमारी से दूर रहता है. उन्होंने बताया कि आपदा की कोई भी स्थिति आती है तो सफाई कर्मचारियां हमेशा आगे खड़े रहते हैं. ऐसे में उनके सम्मान का यह कार्यक्रम नगर परिषद का छोटा सा प्रयास है। कर्मचारियों का माला पहनाकर सूट,साड़ी और मिठाई देकर अभिवादन किया गया.

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news