सीकर: लक्ष्मणगढ़ में गोविंदसिंह डोटासरा ने प्रशासन गांवों के संग अभियान का किया निरीक्षण, सुनी समस्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1681046

सीकर: लक्ष्मणगढ़ में गोविंदसिंह डोटासरा ने प्रशासन गांवों के संग अभियान का किया निरीक्षण, सुनी समस्या

पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के गाडोदा ग्राम पंचायत में दिव्यांग पेंशन प्रमाण पत्र व महंगाई राहत कैम्प में हुए रजिस्ट्रेशन का प्रमाण ग्रामीणों को सौंपे. साथ ही ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करवाया.

सीकर: लक्ष्मणगढ़ में गोविंदसिंह डोटासरा ने प्रशासन गांवों के संग अभियान का किया निरीक्षण, सुनी समस्या

Sikar News: लक्ष्मणगढ़ उपखंड क्षेत्र के गाडोदा ग्राम पंचायत में राज्य सरकार द्वारा आयोजित प्रशासन गांवो के संग अभियान शिविर का गुरूवार को पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने निरीक्षण किया. अधिकारियों से फीडबैक लेते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिए. साथ ही ग्रामीणों की समस्याओं का मौके पर ही निराकरण करवाया. इस मौके पर पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने दिव्यांग पेंशन प्रमाण पत्र व महंगाई राहत कैम्प में हुए रजिस्ट्रेशन का प्रमाण ग्रामीणों को सौंपे.

पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने शिविर का अवलोकन करते हुए लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा व ब्लाक स्तरीय अधिकारियों से शिविर के दौरान हो रहे आमजन के कार्यो का फीडबैक लिया. पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने कहा कि राज्य सरकार व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत की सोच के मुताबिक आमजन के कार्य हो इसी सोच को लेकर राज्य सरकार द्वारा प्रशासन गांवों के संग व प्रशासन शहरों के संग अभियान ओर महंगाई राहत कैंप शिविर का आयोजन किया गया है.

साथ ही अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं कि आमजन के किसी भी प्रकार के कार्य पेंडिंग नहीं रहने चाहिए. इस मौके पर डोटासरा ने नेछवा पंचायत समिति क्षेत्र के सीएससी के नवीन भवन की घोषणा की साथ ही वित्त वर्ष में अंग्रेजी स्कूल खोलने की घोषणा की. पीसीसी चीफ गोविंदसिंह डोटासरा ने इस मौके पर उपस्थित ग्रामीणों ने गोविंद सिंह डोटासरा का माला व शाल ओढ़ाकर सम्मान किया. इस दौरान गोविंद सिंह डोटासरा ने गाडोदा आश्रम में 25 लाख रुपए की लागत से निर्माणाधीन विश्राम भवन का भी अवलोकन किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार ने ले लिया बड़ा फैसला, इस दिन 40 लाख महिलाओं को मिलेंगे फ्री फोन

कार्यक्रम में गाडोदा आश्रम के पीठाधीश्वर महावीर जति महाराज, नेछवा पंचायत समिति प्रधान संतरा देवी, लक्ष्मणगढ़ उपखंड अधिकारी राजेश कुमार मीणा नेछवा तहसीलदार नारायण राम, नेछवा विकास अधिकारी सागरमल सामोदा, गाडोदा, ग्राम पंचायत सरपंच कमला देवी, नेछवा कांग्रेस ब्लॉक अध्यक्ष कपिल शर्मा, सरपंच संघ के अध्यक्ष हरलाल महला, सरपंच रणजीत मदन सिंह, जिला परिषद सदस्य बनवारीलाल ढाका, पंचायत समिति सदस्य सोहन रणवां, हनुमान सिंह लांबा व मुन्नाराम सोला सहित अनेक जनप्रतिनिधि सहित ब्लॉक स्तरीय अधिकारी मौजूद थे.

Trending news