Sikar News: सवारी बैठाने को लेकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग अरेस्ट, 7 बसें भी हुईं जब्त
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2326665

Sikar News: सवारी बैठाने को लेकर हुई मारपीट, आधा दर्जन लोग अरेस्ट, 7 बसें भी हुईं जब्त

Sikar News: राजस्थान में सीकर जिले के खाटूश्यामजी कस्बे में सवारी बैठाने को लेकर निजी बस चालकों में आपस में झगड़ा हो गया व मारपीट करने लग गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया. नहीं मानने पर आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर 7 बसों को जब्त किया गया. 

sikar news - zee rajasthan

Sikar News: जिले के खाटूश्यामजी कस्बे की प्रसिद्ध धार्मिक नगरी में श्रद्धालुओं की भीड़ बढ़ने के साथ ही अवैध बसों का संचालन भी बेधड़क हो रहा है. रोडवेज बस स्टैंड के पास अवैध बसों का जमावड़ा रोजाना देखा जा सकता है और सवारी बैठाने और बस नम्बर को लेकर आपस में झगड़ा करते देखा जाता है. यहां तक कभी कभी जबरदस्त मारपीट तक भी हो जाती है.

सवारी बैठाने को लेकर निजी बस चालकों में आपस में झगड़ा हो गया व मारपीट करने लग गए. सूचना पर पहुंची पुलिस ने समझाइश का प्रयास किया. नहीं मानने पर आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार कर 7 बसों को जब्त किया गया. 

थानाधिकारी राजाराम ने बताया कि सूचना पहुंची पुलिस टीम ने समझाइश का प्रयास किया लेकिन नहीं मानने पर कार्रवाई की गई. हालांकि जिला प्रशासन द्वारा बसों के लिए अलग-अलग स्टेंड की व्यवस्था करने के बावजूद भी स्थाई स्टैंड के बजाय रोडवेज बस स्टैंड के पास से ही सवारी बैठाने को लेकर अधिकतर बसे मातृछाया के पास जमावड़ा हो जाता है और एक तरह से होड़ लगी रहती है, जिससे रींगस आने वाले श्याम भक्तों के साधन भी जाम में फस जाते हैं. वहीं हनुमानपुरा वार्ड 19 की तरफ जाने वाले लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड़ता है. 

गौरतलब है कि एक बार श्रीश्याम तोरण द्वार पर इन निजी बसवालों में लाठी,पत्थर और सरियों से जमकर मारपीट हुई थी.जिसमें दोनों और से बसवाले घायल भी हुये थे.वही श्याम भक्तों में भगदड़ मच गयी थी.जिला प्रशासन और स्थानीय पर प्रशासन को समय रहते सख्त कदम नहीं उठाये तो कभी बड़ी घटना घटित हो सकती है.

Trending news