Sikar news: नीमकाथाना डीएम से मिले VDO ललित कुमार के परिजन,आंदोलन की दी चेतावनी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2125818

Sikar news: नीमकाथाना डीएम से मिले VDO ललित कुमार के परिजन,आंदोलन की दी चेतावनी

Sikar news:   VDO ललित कुमार के पीड़ित परिवार के लोग मिले कलेक्टर शरद मेहरा और पुलिस अधीक्षक प्रवीन नायक नूनावत से मिलें. पूरे प्रकरण की दी जानकारी.आरोपियों की जल्द गिरफ्तार करने और आर्थिक सहायता की मांग की. आंदोलन की चेतावनी दी है.

 

Sikar news: नीमकाथाना डीएम से मिले VDO ललित कुमार के परिजन,आंदोलन की दी चेतावनी

Sikar news: नीमकाथाना जिले के चीपलाटा ग्राम विकास अधिकारी ललित कुमार सुसाइड के मामले में पीड़ित परिवार के लोग नीमकाथाना जिला कलेक्टर शरद मेहरा और एसपी प्रवीण नायक नुनावत और अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक शालिनी राज से मिले ओर आरोपियों की गिरफ्तारी और आर्थिक सहायता व न्याय की मांग को लेकर ज्ञापन सौंपा.

ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्रवाई की मांग की

संवैधानिक विचार मंच के संस्थापक गिगराज जोडली ने कहा कि ललित कुमार सुसाइड मामले में अब तक पुलिस आरोपियों की गिरफ्तार नही कर पाई हैं, ओर ना ही परिवार के लोगों को राज्य सरकार द्वारा आर्थिक सहायता भी मिली.जिस पर आज परिवार के लोगों के साथ जिला कलेक्टर शरद मेहरा एसपी प्रवीण नायक नुनावत और एएसपी शालिनी राज को ज्ञापन सौंपकर जल्द कार्यवाही की मांग की.ललित कुमार की बहन पूजा ने बताया कि उनका भाई कानपुर से IIT ग्रैजुएट था.

 उग्र आंदोलन किया जाएगा

 ग्राम विकास अधिकारी की नोकरी ज्वाइन की थी लेकिन दबंग भ्रष्टाचारियों ने ललित कुमार को मानसिकरूप से इतना प्रताड़ित किया उसके बाद तंग आकर ललित कुमार ने अपने सुसाईड नोट छोड़कर आत्महत्या कर ली.परिवार के लोगों ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.संवैधानिक विचार मंच के संस्थापक गिगराज जोडली ने कहा की अगर जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी नहीं की जाती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा.

गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा

वहीं, पुलिस अधीक्षक प्रवीण नायक ने कहा की पूरे मामले को लेकर पुलिस गंभीर है,जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर मामले का खुलासा किया जाएगा.इस दौरान ललित बहिन पूजा,संवैधानिक विचार मंच के गीगराज जोडली,प्रमोद सक्करवाल, बाबूलाल जोड़ली,मजदूर यूनियन अध्यक्ष कालूराम,किशन बेनिवाल,संतोष मेहर सहित अनेक लोग मौजूद रहे.

ये भी पढ़ें- Rajasthan weather: पश्चिमी विक्षोभ से प्रदेश में मौसम की बदली चाल, जानें क्या हैं आने वाले दिनों के हालात

 

Trending news