Sikar:गो-तस्करी के आरोप में मारे गए जुनैद और नासिर को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1579710

Sikar:गो-तस्करी के आरोप में मारे गए जुनैद और नासिर को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन

Sikar News: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. उन्होंने भरतपुर के कामा तहसील के रहने वाले जुनैद और नासिर को गौ तस्करी का आरोप मारे जाने का विरोध किया और आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की.

 

Sikar:गो-तस्करी के आरोप में मारे गए जुनैद और नासिर को न्याय दिलाने के लिए प्रदर्शन

Sikar: मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ता ने जिला कलेक्ट्रेट पर प्रदर्शन किया. भरतपुर के कामा तहसील के रहने वाले जुनैद और नासिर को गौ तस्करी का आरोप लगाते हुए जलाकर मारने के मामले में मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के बैनर तले आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर प्रदर्शन किया. 

उन्होंने पीड़ित परिवार को मुआवजा देने की मांग को लेकर आवाज उठाते हुए पहले ढाका भवन से मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के कार्यकर्ताओं ने रैली निकाली. जो ढाका भवन से शुरू होकर कल्याण सर्किल पुलिस अधीक्षक कार्यालय होते हुए जिला कलेक्टर पहुंची.

जिला कलेक्ट्रेट पर पर प्रदर्शन कर आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की उसके बाद मुख्यमंत्री के नाम जिला कलेक्टर को ज्ञापन दिया माकपा कार्यकर्ताओं ने कलेक्ट्रेट पर राज्य सरकार व हरियाणा सरकार के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी के राज्य सचिव अमराराम ने बताया कि भरतुपर जिले के दो युवक जुनैद और नासिर को जलाकर उनकी सांप्रदायिक तरीके से हत्या की गई है.

आज घटना को करीब 7 दिन का समय बीत चुका है. लेकिन 10 नामजद आरोपी होने के बाद भी केवल एक को पकड़ा गया है. इससे ज्यादा अपराध की सीमा नही हो सकती. राजस्थान की सरकार हाथ पर हाथ धरे बैठी है. हरियाणा की सरकार और पुलिस अपराधियों का साथ देने और हौंसला बढ़ाने का काम कर रही है.

आपराधियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी हो। और इस मामले में हरियाणा की सरकार और पुलिस ने जो आरोपियों का साथ दिया है। उसकी भी जांच हो। जिससे कि भविष्य में समाज को बांटने की ऐसी कोई घटना नही हो। इस तरह से निर्दोष लोगों की हत्या करने वाले संगठनों के उच्च पदाधिकारियों पर कार्रवाई होनी चाहिए। साथ ही मृतक दोनों युवकों के परिवार को मुआवजा और सरकारी नौकरी मिले.

Trending news