सीकर न्यूज: आमजन को मिली उमस भरी गर्मी से राहत,दावों की खुल गई पोल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1767172

सीकर न्यूज: आमजन को मिली उमस भरी गर्मी से राहत,दावों की खुल गई पोल

Sikar News: सीकर के फतेहपुर में आज शाम को 4:00 बजे बाद तेज हवाओं के साथ तेज बरसात होने से आमजन को उमस भरी गर्मी से राहत मिली. वहीं,तेज बरसात होने से फतेहपुर के कई निचले इलाकों में जलभराव हो गया. जिससे नगर परिषद के पानी निकासी के दावों की पोल गई. 

 

सीकर न्यूज: आमजन को मिली उमस भरी गर्मी से राहत,दावों की खुल गई पोल

Sikar News: सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में पिछले कई दिनों से उमस भरी गर्मी का दौर बना रहा. जिससे आमजन को गर्मी का एहसास पिछले कई दिनों से महसूस हो रहा था. फतेहपुर में उमस भरी गर्मी के कारण आमजन का हाल बेहाल था, फतेहपुर में दोपहर बाद आसमान में बादल छाए. जिसके बाद करीब 4:00 बजे के बाद बरसात का दौर शुरू हुआ. करीब 15 मिनट तक हवाओं के साथ बरसात हुई, जिससे आमजन को उमस भरी गर्मी से राहत मिली.

अभी भी आसमान में बादल छाए हुए

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का अधिकतम तापमान 37.7 डिग्री दर्ज किया गया दोपहर बाद हवाओं के साथ बरसात होने से आमजन को गर्मी से राहत मिली. वहीं, बरसात होने से मौसम सुहावना हो गया है. हालांकि अभी भी आसमान में बादल छाए हुए हैं.बरसात होने की संभावना बनी हुई है. बरसात होने से फतेहपुर के कई निचले इलाकों में बरसाती पानी का भी जमाव हो गया. जिससे पैदल आवागमन करने वालों सहित वाहन चालकों को भी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

 पुख्ता इंतजाम नहीं किए जाते 

वहीं, बरसात होने के साथ ही फतेहपुर के रोडवेज बस स्टैंड,बावड़ी गेट बस स्टैंड मंडावा रोड सारनाथ मंदिर मार्ग सहित कई निचले इलाके बरसाती पानी से लबालब हो गए. बरसात होने के साथ ही फतेहपुर नगर परिषद के पानी निकासी के दावों की पोल खुल कर आमजन के सामने आ जाती है, बरसात के पहले नगर परिषद द्वारा बरसाती पानी निकासी के पुख्ता इंतजाम नहीं किए जाते हैं, जिसके कारण आमजन को प्रत्येक तेज बरसात होने के बाद आमजन को आवागमन में परेशानियों का सामना करना पड़ता है,

 हर दिन बढ़ती जा रही जल भराव की समस्या

वहीं, बस स्टैंड भी फतेहपुर नगर परिषद के समीप अस्थाई तौर पर संचालित होता रहता है. पानी भराव की समस्या दिनोंदिन नासूर का रूप लेती जा रही है. उसके बाद भी स्थानीय नगर परिषद की ओर से लाखों रुपए खर्च करने के बाद भी पानी निकासी की समस्या यथावत बनी रहती है, रोडवेज बस स्टैंड सहित अन्य निचले इलाकों में जलभराव होने के कारण लोगों को मार्ग बदलकर ही आवागमन करने को मजबूर होना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें- REET Level 2 scorecard: रीट लेवल 2 का स्कोरकार्ड जारी, rsmssb.rajasthan.gov.in से करें डाउनलोड

 

Trending news