Sikar: नीमकाथाना में होटल के कमरे में मिला फाइनेंस कर्मी का शव,कैसे हुई मौत?
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2049663

Sikar: नीमकाथाना में होटल के कमरे में मिला फाइनेंस कर्मी का शव,कैसे हुई मौत?

Sikar News: सीकर में होटल के कमरे में मिला फाइनेंस कर्मी का शव मिला है. चला गांव की है ये घटना.बता दें कि सीकर के श्यामपुरा का रहने वाला था मृतक बनवारी.

होटल के कमरे में मिला फाइनेंस कर्मी का शव.

Sikar News: सीकर नीमकाथाना इलाके के सदर थाना अंतर्गत चला में एक होटल के के कमरे में एक व्यक्ति का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. घटना की सूचना पर सदर पुलिस मौके पर पहुंची, घटनास्थल का जायजा लिया और शव को नीम का थाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.

सदर थाना के एसआई विक्रम सिंह ने बताया कि सीकर के श्यामपुर के रहने वाले बनवारी श्रेया फाइनेंस में काम करता था शनिवार की रात को तेजा होटल में खाना खाकर रात को सोने के लिए रुका था.

राजस्थान में एक बार फिर चक्का जाम की तैयारी, इस मुद्दे पर 10 दिन का सरकार को दिया अल्टीमेटम

 

 सुबह जब बनवारी कमरे का दरवाजा नहीं खोला तो होटल के मालिक द्वारा दरवाजा खटखटाया गया. लेकिन दरवाजा नहीं खोला अनहोनी की आशंका होने पर होटल मालिक द्वारा होटल के कमरे का दरवाजा तोड़कर देखा तो बनवारी का शव बेड से नीचे पड़ा हुआ मिला.

सूचना पर गुहाला पुलिस चौकी इंचार्ज और सदर थाना एसआई विक्रम सिंह मौके पर पहुंचे घटना स्थल का जायजा लिया, और शव को नीम का थाना जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया. जहां पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया.पुलिस के अनुसार व्यक्ति की मौत नीचे गिरने से हुई है.फिलहाल परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ें- इस हौसले को सलाम,दस साल का छात्र स्केटिंग से अयोध्या रवाना,7 दिनों का है सफर

 

Trending news