सीकर: ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव का हुआ आयोजन,नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने की शिरकत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1804535

सीकर: ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव का हुआ आयोजन,नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने की शिरकत

सीकर: ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव का आयोजन हुआ. जिसमें नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने शिरकत की..मंच का संचालन डोकण उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल नवीन टांक ने किया. 

 

सीकर: ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव का हुआ आयोजन,नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने की शिरकत

नीम का थाना, सीकर: नीमकाथाना इलाके के पाटन में आज ब्लॉक स्तरीय युवा महोत्सव कार्यक्रम का आयोजन किया गया. समारोह में राजस्थान व्यापारी कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष एव नीमकाथाना विधायक सुरेश मोदी ने शिरकत की .ब्लॉक मुख्य शिक्षा अधिकारी सत्यप्रकाश टेलर बताया की युवाओं को मौका देने एवं उनकी प्रतिभाओं को निखारने एवं राज्य की दुर्लभ एवं लुप्त कला एवं संस्कृति के संवर्धन एवं एवं संरक्षण हेतु युवा बोर्ड, युवा मामले एवं खेल विभाग के अंतर्गत श्री जगन्नाथ दीवान राजकीय अंग्रेजी उच्च माध्यमिक विद्यालय में शुभारंभ किया गया.

प्रतियोगिताओं के लिए 212 संभागियों का पंजीयन

उन्होंने बताया कि युवा महोत्सव में लोकनृत्य, लोकगायन, कविता, खड़ताल, हारमोनियम,तबला,फड, बांसुरी,योगा, चित्रकला,क्ले आर्ट आदि की प्रतियोगिता आयोजित हुई. प्रतियोगिता में प्रथम,द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वालों को कला रत्न से नवाजा गया. श्री टेलर ने बताया कि विभिन्न प्रतियोगिताओं के लिए 212 संभागियों का पंजीयन हुआ है.

कार्यक्रम में पंचायत समिति प्रधान सुवालाल सैनी, पाटन सरपंच मनोज चौधरी, पूर्व प्रधान कान्ता प्रसाद शर्मा,शहर अध्यक्ष मदनलाल सैनी, तहसीलदार मुनेश सर्वा, विकास अधिकारी राजुराम सैनी, कोलेज प्राचार्य मदन लाल मीणा मौजूद रहे. टेलर ने यह भी बताया कि उपखण्ड अधिकारी राजवीर सिंह यादव के निर्देशन में ब्लॉक युवा महोत्सव कमेटी के सदस्य, ब्लॉक स्तरीय अधिकारी महोत्सव को सफल बनाने में पूर्ण रूप से समर्पित रहे. 

महोत्सव में अनेक गणमान्य लोग उपस्थित रहे.मंच का संचालन डोकण उच्च माध्यमिक विद्यालय के प्रिंसिपल नवीन टांक ने किया. विधालय के संस्था प्रधान अमर सिंह मीणा ने सभी का आभार व्यक्त किया.

ये भी पढ़ें- राजस्थान सरकार लाखों किसानों को दिलाएगी कर्ज से मुक्ति, इस आयोग के गठन से बैंक अब नहीं कर पाएंगे जमीन नीलाम

ये भी पढ़ें- 50 साल के बाद मंगल, शुक्र और बुध साथ, इन राशियों की तरक्की करेगी आश्चर्यचकित

ये भी पढ़ें-जयपुर: इटर्नल वॉयस ऑफ डॉक्टर्स का ग्रैंड फिनाले का आयोजन, कुमार सानू और अलका याग्निक ने किया जज

Trending news