Sikar News: नांगल मोड़ पर दो मारूति गाड़ियों में टक्कर, 6 घायल, बाल-बाल बचे ये..
Advertisement

Sikar News: नांगल मोड़ पर दो मारूति गाड़ियों में टक्कर, 6 घायल, बाल-बाल बचे ये..

Sikar News: श्याम श्रृद्वालुओं की दो मारूति गाड़ियों में आमने-सामने की भिडत,नांगल मोड़ पर हुआ हादसा,एक बाइक भी आई चपेट में,सड़क हादसे में कुल 6 लोग घायल, सभी घायलों को पहुंचाया अस्पताल.

दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा चकनाचूर.

Sikar Accident News: सीकर के श्रीमाधोपुर थाना इलाके के नांगल मोड़ पर श्याम श्रृद्वालुओं की दो मारुति गाड़ियों सहित एक बाइक की भिंड़त में कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. वहीं, हादसे में एक बच्ची व उसका पिता आशीष बाल-बाल बच गए. मामले की जानकारी के अनुसार नांगल मोड पर एक गाड़ी में सवार जो कि दिल्ली निवासी हनी सरिता मनोज तथा सुमन जो की खाटू श्याम जी दर्शन कर वापस दिल्ली के लिए जा रहे थे. 

मारुति गाड़ियों की भिड़ंत

वहीं, सामने से आ रही एक और गाड़ी जिसमें गाजियाबाद मुजफ्फरनगर निवासी राखी तथा उसके पति आशीष व एक छोटी बच्ची जो की खाटू श्याम जी दर्शन के लिए आ रहे थे. वहीं, नाथूसर से नंदाराम तथा मऊ निवासी कजोड़मल जो कि बाइक से श्रीमाधोपुर आ रहे थे रास्ते में अचानक दोनों मारुति गाड़ियों की भिड़ंत के बाद बाइक भी चपेट में आ गई. 

आगे का हिस्सा चकनाचूर

जिससे दोनों वाहनों का आगे का हिस्सा चकनाचूर हो गया, तो वहीं, हादसे में कुल 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. जिन्हें आसपास के लोगों ने सरकारी अस्पताल पहुंचाया. जहां से बाइक सवार नंदाराम की हालत गंभीर होने पर जयपुर रेफर किया गया है.

अस्पताल में इलाज जारी 

वहीं, अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है. हादसे में गाजियाबाद मुजफ्फरनगर निवासी आशीष तथा उनकी छोटी बच्ची बाल-बाल बच गई.सड़क हादसे की सूचना के बाद मौके पर पुलिस भी पहुंची और क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटाकर राजमार्ग को शुरू करवाया.

ये भी पढ़ें- Sriganganagar: भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 4 सदस्यों की मौत,एक महीने पहले हुई थी शादी

 

Trending news