sikar: सड़क हादसे में 5 लोगों की हुई मौत, कार और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1540752

sikar: सड़क हादसे में 5 लोगों की हुई मौत, कार और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत

सड़क हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई. कार और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत के कारण सड़क हादसा हुआ.

sikar: सड़क हादसे में 5 लोगों की हुई मौत, कार और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत

Fatehpur: फतेहपुर सदर थाना इलाके के सालासर रोड रॉयल होटल के समीप रात को एक कार और ट्रॉले की जबरदस्त भिड़ंत हो गई. जिसमें कार में सवार 5 जने की मौके पर ही मौत हो गई. सूचना पर सदर थाना पुलिस मौके पर पहुंची वह मौका मुआयना कर घटना की जानकारी ली. मृतकों के शवों को राजकीय धानुका अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया गया है. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम होगा. सभी मृतक हरियाणा के निवासी थे पुलिस मामले की जांच में जुटी.

फतेहपुर के सदर थाना इलाके के सालासर रोड पर रोयल होटल के समीप एक कार और ट्रॉले की भिड़ंत हो गई. जिसमें कार में सवार पांच जनों की मौके पर ही मौत हो गई. भीषण सड़क हादसे की सूचना के साथ ही पुलिस ने मौके पर पहुंच कर पहले तीन मृतकों के शव को 108 एम्बुलेंस की सहायता से अस्पताल भेजा एवं कार में आगे फंसे दो जनों को ग्रामीण जनों के सहयोग से बाहर निकलवा कर अस्पताल भेजा.

हादसे मे कार मे सवार पांच जनों की मौत हो गई. पांचों मृतकों के शवो को राजकीय धानुका उप अस्पताल की मोर्चरी मे रखवाया गया है. भीषण सड़क हादसे की सूचना पर पुलिस उप अधीक्षक राजेश विधार्थी, सदर थाना प्रभारी, कोतवाली थाना प्रभारी सहित पुलिस जाब्ता मौके पर पहुंचा एवं मृतक को मोर्चरी मे भेजा तथा रास्ता खुलवाया. हादसे के दौरान एकबारी राजमार्ग पर वाहनों की कतार लग गई. मगर पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवा कर रास्ता खुलवाया. 

पुलिस उप अधीक्षक राजेश विधार्थी ने रात को अस्पताल पहुंच कर मृतक के बारे मे जानकारी ली. सदर थाना पुलिस ने बताया कि सड़क हादसे में हरियाणा के फतेहाबाद जिला के पांडरी पालसर निवासी अजय जाट पुत्र जयसिंह, हरियाणा के फतेहाबाद जिले के भूतनकला निवासी अमित पुत्र ईश्वर सिंह, हरियाणा के फतेहाबाद जिला निवासी भूतनकला संदीप जाट पुत्र शमशेर सिंह, हरियाणा के जिला फतेहाबाद के भूतनकला निवासी मोहनलाल पुत्र राधेश्याम, तथा हरियाणा के जिला फतेहाबाद के भुतनकला निवासी प्रदीप पुत्र प्रताप सिंह की सड़क हादसे में मौत हो गई थी. परिजनों के आने के बाद शवों का पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंपा जाएंगे सदर थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news