सीकरः लक्ष्मणगढ़ के नेछवा पुलिस ने पिकअप चुराने के मामले में लिया एक्शन, तीसरे आरोपी को भी पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1420047

सीकरः लक्ष्मणगढ़ के नेछवा पुलिस ने पिकअप चुराने के मामले में लिया एक्शन, तीसरे आरोपी को भी पकड़ा

सीकर के नेछवा थाना पुलिस ने पिकअप गाड़ी चुराने के मामले में फरार तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर चोरी की पिकअप गाड़ी घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जप्त की है. 

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी.

 लक्ष्मणगढ़ः सीकर के नेछवा थाना पुलिस ने पिकअप गाड़ी चुराने के मामले में फरार तीसरे आरोपी को भी गिरफ्तार कर चोरी की पिकअप गाड़ी घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को भी जप्त की है. नेछवा थाना अधिकारी बिमला बुडानिया ने जानकारी देते हुए बताया कि 16 अक्टूबर की रात को सेवदा ढाणी के एक मकान के बाहर खड़ी पिकअप गाड़ी चोरी हो जाने का मामला दर्ज किया गया था.

सीसीटीवी फुटेज खंगालने के बाद पिकअप गाड़ी चोरी के मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस टीम का गठन कर पिकअप चोरी के मामले में फरार सालासर के खोड़ा गांव निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार कर चोरी की गई पिकअप गाड़ी और घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को जप्त की है. बिमला बुडानिया ने बताया कि उक्त चोरी के मामले में दो आरोपी आईदान उर्फ राजू व विक्रम सिंह को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से कडी पुछताछ कर रही है.

17 अक्टूबर को सेवदा ढाणी निवासी रामनिवास ने नेछवा थाने में मामला दर्ज करवाते हुए पुलिस को बताया कि 16 अक्टूबर की रात को मेरे मकान के बाहर मेरी पिकअप गाड़ी खड़ी थी, जिसे अज्ञात चोर-चोरी कर ले गए. पुलिस ने मामला दर्ज कर आसपास के सीसीटीवी फुटेज खंगालने शुरू किए. सीकर जिला पुलिस अधीक्षक कुंवर राष्ट्रदीप के निर्देश पर उक्त मामले को गंभीरता से लेते हुए नेछवा थाना अधिकारी बिमला बुडानिया के नेतृत्व में कार्रवाई शुरू की. 

एएसआई भागीरथ प्रसाद, कांस्टेबल मुकेश कुमार, कांस्टेबल श्रवण कुमार, कांस्टेबल धर्मेंद्र कुमार, कांस्टेबल मदनलाल व कांस्टेबल जितेंद्र कुमार की टीम का गठन कर घटनास्थल से भिलुण्डा, रूल्याणी, शाहपुरा, डीडवाना, लाडनूं, सुजानगढ़ व भीमसर गांव तक करीब 100 सीसीटीवी कैमरों के फुटेज चेक किए. मुखबिर की सूचना के आधार पर पिकअप चोरी के मामले में फरार सालासर के खोड़ा गांव निवासी अनिल कुमार को गिरफ्तार किया. 

उसकी निशानदेही पर चोरी की पिकअप गाड़ी व घटना में प्रयुक्त बोलेरो गाड़ी को जप्त की है. बिमला बुडानिया ने बताया कि उक्त घटना में नागौर के खुनखुना गांव निवासी आईदान उर्फ राजू व सालासर के खोडा गांव निवासी विक्रम सिंह को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था. पुलिस गिरफ्तार आरोपी से कडी पूछताछ कर रही है.

ये भी पढ़ें- ​राजस्थान के झुंझुनूं से आई चौकाने वाली रिपोर्ट! जमीन खो रही है अपनी उपजाऊ क्षमता, लिए गए 4529 नमूने

 

Trending news