Sikar News: लक्ष्मणगढ़ के सरकारी कार्यालयों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण
Advertisement

Sikar News: लक्ष्मणगढ़ के सरकारी कार्यालयों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

Sikar News:  राजस्थान के सीकर कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी लक्ष्मणगढ़ पहुंचे, जहां उन्होंने सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण करते हुए अधिकारियों को दिशा-निर्देश दिए. 

Sikar News: लक्ष्मणगढ़ के सरकारी कार्यालयों का कलेक्टर ने किया निरीक्षण

Sikar News: राजस्थान के सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी लक्ष्मणगढ़ पहुंचे, जहां लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाने सहित सरकारी कार्यालयों का निरीक्षण किया और अधिकारियों को आवश्यक दिशा-निर्देश दिए. 

सीकर जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने लक्ष्मणगढ़ पुलिस थाना, लक्ष्मणगढ़ नगर पालिका व लक्ष्मणगढ़ पंचायत समिति का निरीक्षण कर उपस्थित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए. 

इस दौरान पत्रकारों से वार्ता करते हुए जिला कलेक्टर कमर उल जमान चौधरी ने कहा कि लक्ष्मणगढ़ के एन एच 52 पर एक्सीडेंट पॉइंटो को लेकर जल्दी निदान किया जाएगा, जिसको लेकर कार्यवाही शुरू की जा रही है. उन्होंने अधिकारियों को कहा कि राज्य सरकार की मंशा के अनुरूप जनता के कार्य समय पर करें. 

पढ़िए सीकर के एक और खबर 
Sikar: फतेहपुर में रंगोली बनाकर और शपथ दिलाकर मतदाताओं को मतदान के प्रति किया जागरूक

Sikar News: विश्व सामाजिक न्याय दिवस के उपलक्ष्य पर आंगनवाड़ी केन्द्र 6B फतेहपुर में उपखंड अधिकारी कपिल कुमार के सानिध्य में रंगोली बनाकर व शपथ दिलाकर आगामी लोकसभा चुनाव 2024 में मतदाताओं को मतदान के प्रति जागरूक किया गया.  

इस अवसर पर उपखंड अधिकारी ने मतदाताओं से अधिकाधिक मतदान करने की अपील करते हुए बताया कि अपने आस पास के मतदाताओं को भी शत-प्रतिशत मतदान करने के लिए प्रेरित करना चाहिए. 

इस अवसर पर स्काउट कैंप चीफ मोतीराम माहिचा ने बताया कि वर्तमान समय में हमे देश की लोकतांत्रिक प्रणाली को ओर अधिक मजबूत बनाने का प्रयास करना चाहिए, जिसमें युवाओं की भूमिका सबसे महत्वपूर्ण है और सभी व्यक्ति अधिक से अधिक ई. संकल्प लेकर मतदाता जागरूकता भागीदारी निभाएं. इस अवसर पर सहायक प्रशासनिक अधिकारी जयपाल सिंह, सहायक स्वीप प्रभारी धन्नाराम मीणा सहित आंगनबाड़ी कार्मिक मौजूद रहे. 

बता दें कि साल 2024 में लोकसभा चुनाव होने वाले हैं, जिसको लेकर चुनाव लड़ने वाली पार्टियां खूब जोरों-शोरों से तैयारियां कर रही हैं और अपनी सरकार बनाने का दावा कर रही हैं. 

यह भी पढ़ेंः Bhilwara News: जहाजपुर MLA मीणा के बिगड़े बोल, कहा- सबसे चोर एक्सईएन है वीरवाल

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Politics: जयपुर में यूथ कांग्रेस 'शंखनाद' आज, सीएम हाउस का घेराव करने का ऐलान

Trending news