सीकर के फतेहपुर में 6 साल का मासूम जोहड़ में डूबा, हुई मौत
Advertisement

सीकर के फतेहपुर में 6 साल का मासूम जोहड़ में डूबा, हुई मौत

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर के आसास गांव में एक 6 साल मासूम खलते-खलते जोहड़ में डूब गया औ उसकी मौत हो गई. इससे पूरे गांव में मातम छा गया है. 

सीकर के फतेहपुर में 6 साल का मासूम जोहड़ में डूबा, हुई मौत

Fatehpur, Sikar News: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर सदर थाना इलाके के आसास गांव में जोहड़ के पास खेलते हुए 6 वर्षीय बच्चे का पैर फिसल गया, जिससे वह जोहड़ में डूब गया. 

ग्रामीणों ने बच्चे को बाहर निकाला और परिजन बच्चे को फतेहपुर के एक निजी अस्पताल में लाया गया. उसके बाद राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल लाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान विधानसभा में ये रिकॉर्ड बनाने के बाद खाटूश्याम जी के दर्शन करने जाएंगी राष्ट्रपति

सदर थाना इलाके के आसास गांव में 6 वर्षीय बालक बच्चों के साथ खेलते हुए पैर फिसलने से जोहड़े में डूब गया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई. बच्चे की पहचान रोलसाहबसर निवासी मोहम्मद रिहान के रूप में हुई है, जो अपनी रिश्ते में लगने वाली बुआ के घर आया हुआ था. वहीं, गांव में ही बच्चों के साथ नरेगा योजना के तहत जोहड़े के हो रहे जीर्णोद्धार के पास खेलने के लिए गया हुआ था. 

बच्चे के जोहड़े में डूबने पर साथ खेल रहे बच्चों ने हो हल्ला कर ग्रामीणों को जानकारी दी. ग्रामीणों ने बच्चे को जोहड़े से निकालकर फतेहपुर के एक निजी अस्पताल में ले जाया गया, जहां से उसे गंभीर स्थिति में राजकीय धानुका उप जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में हो रही भारी बारिश, बना बाढ़ का खतरा

पुलिस ने बताया कि मोहम्मद रिहान पुत्र खुशी मोहम्मद उम्र 6 वर्ष जाति कायमखानी निवासी रोलसाहबसर अपनी फूफी के घर आसास गांव आया हुआ था और गांव के ही बच्चों के साथ जोहड़े के पास खेलने गया था. इसी दौरान मोहम्मद रिहान खेलते हुए जोहड़े में गिर गया. गांव में अचानक बच्चे के जोहड़े में डूबने की घटना से मातम छा गया है. 

Trending news