Sikar: नीमकाथाना के वार्ड नंबर 11 कुड़ी के मोहल्ले में 4 दिन से हो रही है दूषित पानी की सप्लाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1778544

Sikar: नीमकाथाना के वार्ड नंबर 11 कुड़ी के मोहल्ले में 4 दिन से हो रही है दूषित पानी की सप्लाई

Sikar Water Crisis: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के वार्ड नंबर 11 कुड़ी के मोहल्ले में इन दिनों दूषित पानी की सप्लाई होने से वार्ड वासियों को पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. वार्ड के लोगों का कहना है 4 दिन से वार्ड में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है. जिससे वार्ड के लोगों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

Sikar: नीमकाथाना के वार्ड नंबर 11 कुड़ी के मोहल्ले में 4 दिन से हो रही है दूषित पानी की सप्लाई

Sikar Water Crisis News: राजस्थान के सीकर जिले के नीमकाथाना इलाके के वार्ड नंबर 11 कुड़ी के मोहल्ले में इन दिनों दूषित पानी की सप्लाई होने से वार्ड वासियों को पीने के पानी के लिए दर-दर भटकना पड़ रहा है. वार्ड के लोगों का कहना है 4 दिन से वार्ड में गंदे पानी की सप्लाई हो रही है. जिससे वार्ड के लोगों में काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

नीमकाथाना इलाके में 4 दिन से वार्ड में गंदे पानी की सप्लाई 

पीने के पानी के लिए वार्ड के लोग देर देर भटकने को मजबूर हैं. इसके साथ ही पीने के पानी के लिए लोगों को दूरदराज से पानी लाना पड़ रहा है और पानी के टैंकर डलवाने पड़ रहे हैं. वार्ड के लोगों का कहना है कि एक तरफ वार्ड में वैसे भी पानी की सप्लाई कम होती है तो वही अब दूसरी और दूषित पानी की सप्लाई होने से वार्ड के लोग पूरी तरीके से परेशान हो चुके हैं.

दूषित पानी की सप्लाई को लेकर विभाग को भी अवगत कराया

वार्ड के लोगों का कहना है कि दूषित पानी की सप्लाई को लेकर विभाग को भी अवगत करवाया जा चुका है लेकिन विभाग को अवगत करवाने के बाद भी कोई समस्या का समाधान नहीं हुआ. जिससे वार्ड के लोगों में आक्रोश देखने को मिल रहा है. लोगों का कहना है कि अगर जल्द से जल्द समस्या का समाधान नहीं हुआ तो वार्ड वासी उग्र आंदोलन करेंगे जिसकी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी.

ये भी पढ़ें- Kota New Medical College Hospital: अस्पताल के ICU में बड़ा हादसा, मरीज के ऑक्सीजन मास्क में आग लगने से हुई मौत

 उग्र आंदोलन की चेतावनी

वार्ड के रहने वाले शंकर लाल सोनी ऐप सद्दाम ने बताया कि 4 दिन से वार्ड में दूषित पानी आने से वार्ड के लोगों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है एक तरफ पानी की सप्लाई वैसे ही कम आती है. अब दूसरी और दूषित पानी की सप्लाई होने से वार्ड के लोगों को पाने के पानी के लिए लिए दर-दर भटकने को मजबूर हैं.

Trending news