सीकर: आक्रोशित लोगों ने गंदे पानी से निकल कर निकाला कैंडल मार्च, की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1315475

सीकर: आक्रोशित लोगों ने गंदे पानी से निकल कर निकाला कैंडल मार्च, की नारेबाजी

शहर के नवलगढ़ पुलिया इलाके में बारिश के जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने कैंडल, मशाल जुलुस उसी गंदे पानी से निकलते हुए निकाला. जुलुस में सैकड़ों पुरुष और महिलाएं शामिल हुई.

सीकर:  आक्रोशित लोगों ने गंदे पानी से निकल कर निकाला कैंडल मार्च, की नारेबाजी

Sikar: शहर के नवलगढ़ पुलिया इलाके में बारिश के जलभराव की समस्या से परेशान लोगों ने कैंडल, मशाल जुलुस उसी गंदे पानी से निकलते हुए निकाला. जुलुस में सैकड़ों पुरुष और महिलाएं शामिल हुई. साथ ही लोगों मे इस समस्या को लेकर भारी आक्रोश व्याप्त है

सालों से लोग समस्या समाधान की मांग को लेकर धरने प्रदर्शन कर चुके है, लेकिन समस्या ज्यों की त्यों बनी हुई है. आज शायम नवलगढ़ रोड इलाके के व्यापारियों और लोगों  ने संघर्ष समिति के बैनर तले चौधरी चरण सिंह गेट से कल्याण सर्किल तक मशाल जुलूस निकाला. मशाल जुलूस नवलगढ़ रोड पर भरे पानी के बीच में से गुजरता हुआ डाकबंगला रोड से होते हुए कल्याण सर्किल पहुंचा.

 कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष ने किया ट्वीट 
जहां इलाके के लोगों ने नगर परिषद जिला प्रशासन विधायक के खिलाफ जमकर नारेबाजी की और अपना आक्रोश व्यक्त किया. बता दें कि जलभराव की समस्या को लेकर पिछले दिनों कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी ट्वीट कर अधिकारियों को जल्दी से जल्दी नवलगढ़ रोड पर जलभराव की समस्या का निदान करने के लिए कहा था.

स्थानीय निवासियों में व्यापारियों में भी इस जलभराव की समस्या को लेकर आक्रोश है. लोग कई बार इस समस्या के निदान के लिए आंदोलन, धरना प्रदर्शन, सद्बुद्धि यज्ञ भी कर चुके हैं, लेकिन अभी तक प्रशासन द्वारा इस समस्या का कोई समाधान नहीं निकाला गया है. 

यह भी पढ़ें: सीकर में तेज बरिश से जनजीवन अस्त - व्यस्त, शहर के निचले इलाकों में भरा पानी

टावर पर चढ़कर युवक ने भी किया था प्रर्दशन
इस समस्या की मांग को लेकर पिछले दिनों एक युवक मोबाइल टावर पर भी चढ़ गया था.  तब नगर परिषद के अधिकारियों और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने 20 दिन में कार्य शुरू करने का आश्वासन देकर युवक को उतार लिया गया था. लेकिन 20 दिन गुजर जाने के बाद भी अभी तक कार्य शुरू नहीं किया गया है. यहां पर बरसात के दिनों में हालात ज्यों के त्यों बने हुए और लोगों की मांग है कि जल्दी से जल्दी समस्या का समाधान करें.

सीकर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

अन्य खबरें: Shrimadhopur : हजारों लीटर पानी की बर्बादी, दो पंचायतों के लोग परेशान, जलदाय विभाग ने PWD पर फोड़ा ठीकरा

टोंक में रिकॉर्ड तोड़ बारिश, घरों में भरा पानी, सड़कें बनी दरिया

Trending news