Rajasthan Crime News: बंद कमरे में मिला मां -बेटे का शव, 8 सितंबर को बजने वाली थी शहनाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1839909

Rajasthan Crime News: बंद कमरे में मिला मां -बेटे का शव, 8 सितंबर को बजने वाली थी शहनाई

Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के सुजाना ग्राम पंचायत के हमीरपुरा कला गांव में पॉवर हाउस के पास खेत में बने मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में मां - बेटे का शव मिला. फिलहाल पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी है. 

Rajasthan Crime News: बंद कमरे में मिला मां -बेटे का शव, 8 सितंबर को बजने वाली थी शहनाई

Rajasthan Sikar Crime News: राजस्थान के सीकर जिले के खंडेला थाना इलाके के सुजाना ग्राम पंचायत के हमीरपुरा कला गांव में पॉवर हाउस के पास खेत में बने मकान में संदिग्ध परिस्थितियों में बंद कमरे में मां - बेटे का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. सूचना के बाद खंडेला थानाधिकारी अशोक झाझडिया व पुलिस उपाधीक्षक इंसार अली मय जाप्ता मौके पर पहुंचे और बंद पड़े मकान को खोल कर देखा तो महिला का शव फंदे से लटका तथा उसके पुत्र का शव कमरे की दहलीज के अंदर में पड़ा मिला.

बंद कमरे में मां - बेटे का मिला शव

जिसके बाद मामले की जानकारी एफएसएल व पुलिस के उच्चाधिकारियों को दी गई. जिसके बाद एसपी परिस देशमुख भी मौके पर पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया. एफएसएल व डॉग स्क्वायड व एमओबी की टीम ने घटनास्थल से साक्ष्य जुटाए. जिसके बाद दोनों शवों को खंडेला सीएचसी की मोर्चरी के लिए रवाना किया. पुलिस को घटना की जानकारी मृतक के जीजा ने फोन पर दी.

उसने पुलिस को बताया कि रविवार रात्रि में करीब 9 बजे आखिरी बार मां-बेटे दोनों से मोबाइल पर बात हुई थी जिसके बाद से ही मृतक लोकेश का मोबाइल बंद आ रहा था. जिसके बाद वह सोमवार को अपने ससुराल भी आ कर गया था लेकिन किसी के घर नहीं मिलने पर वह लौट गया. मंगलवार को भी संपर्क नहीं होने पर दोस्त को बात करवाने की कहकर मृतक के घर भेजा था जो करीब चार घंटे तक इंतजार करता रहा लेकिन कोई नहीं आया तो हार थक कर वह जाने लगा तो कमरे की खिड़की से बदबू आने पर यह जानकारी मृतक के जीजा को दी.

कमरे की खिड़की से आ रही थी बदबू 

जीजा ने छत पर चढ़कर अंदर झांकने की बात कही. जिसपर वह दीवार के सहारे छत पर चढ़ा और झांक कर देखा तो सजना देवी फंदे से लटकी हुई दिखाई दी. जिसके बाद उसने सारा वाक्या मृतक के जीजा को बताया फिर मृतक के जीजा ने मामले की सूचना खंडेला थाने को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने मकान खोलकर देखा तो सजना देवी का शव कमरे के गेट पर रोशनदान से होते हुए अंदर रखी आटा चक्की से बंधी रस्सी के सहारे फंदे से लटका मिला. पुलिस ने सजना देवी के शव को नीचे उतारकर कमरे को खोलकर देखा तो अंदर फर्श पर लोकेश उर्फ लाला का शव भी पड़ा मिला.

8 सितंबर को होने वाली थी शादी 

मां - बेटे के शव मिलने पर पुलिस भी दंग रह गई जिसके बाद पूरे मामले की जानकारी उच्च अधिकारियों को दी. मां सजना देवी व पुत्र लोकेश के शव करीब दो दिन पुराने बताए जा रहे हैं. फिलहाल पुलिस हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच में जुटी है. जानकारी के अनुसार खेत में बने मकान में मां बेटा दोनों रहते थे जबकि दूसरा बेटा काफी दिनों से परिवार सहित ननिहाल में रह रहा है जबकि मृतक के पिता की करीब एक वर्ष पूर्व मौत हो चुकी है.

ये भी पढ़ें- Jhunjhunu Crime News: हरियाणा का गैंगेस्टर मिंटू मोडसिया का गुर्गा गिरफ्तार, झुंझुनूं, अलवर और चूरू पुलिस को थी तलाश

हत्या व आत्महत्या दोनों एंगल से जांच

मृतक लाला उर्फ लोकेश की 8 सितंबर को शादी भी होने वाली थी जिसको लेकर खरीददारी में जुटे थे. मां बेटे के संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिलने की सूचना के बाद गांव में सनसनी फैल गई और काफी संख्या में ग्रामीण भी मौके पर एकत्रित हो गए. पुलिस ने फिलहाल दोनों शवों को खंडेला चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है.

Trending news